ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

MP Accident News : तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत 6 हुए घायल

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 सिवनी। परिवहन के नियमों की अवहेलना करने पर दुर्घटनाओ की संभावना बढ़ जाती है। शहरी क्षेत्र में तेजगति और लापरवाही से वाहन चलाने पर तीन अलग अलग दुर्घटनाओं में दो लोगो की मौत हो गई है। एक महिला समेत 6 लोग घायल भी हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक गंभीर घायल को जबलपुर रिफर कर दिया गया है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

 कार ने पैदल और बाइक सवार को मारी टक्कर 

रविवार की दोपहर 12 बजे एक तेज रफतार कार ने पैदल और बाइक सवार को टक्कर मारी इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई।डाक्टर ने बाइक सवार छिंदवाड़ा जिला के कपुर्दा निवासी आकाश पुत्र मुन्नालाल वर्मा उम्र 32 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। टक्कर मारने वाली कार महाराष्ट्र की है पैदल व्यक्ति घायल हो गया। कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।

डंपर  ने बाइक को टक्कर मारी

दूसरी घटना में बरघाट थाना क्षेत्र के धारना में पेट्रोल पंप के पास डंपर के चालक ने बाइक में सवार चार लोगों को टक्कर मारी। इस हादसे में एक व्यक्ति मौत,बाइक सवार एक महिला समेत दो व्यक्ति घायल हो गए।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक क्रमांक एमपी 50 जेडसी 9660 से लालबर्रा थाना के मौसमी गांव निवासी प्रेमलाल उर्फ निहाल पुत्र तोपराम राहंगडाले उम्र 25वर्ष बरघाट थाना के मउ गांव निवासी दीपांशु पुत्र गौरीशंकर चौधरी उम्र 12 वर्ष , लालबर्रा थाना के मौसमी गांव निवासी तोपराम पुत्र तेजराम राहगडाले उम्र 52 वर्ष बरघाट थाना के केकड़ई निवासी खेलन बाई पति लिम्बाजी ठाकुर उम्र 55 वर्ष के साथ केकड़ई गांव से धारनाकला की ओर आ रहा था।पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा और डंपर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

दो बाइक की आपस में भिड़त

तीसरी घटना में दो बाइक की आपस में भिड़त हो गई। यह हादसा मानक सर्रा गांव के पास शनिवार रात हुआ।हादसे में दो लोग गंभीर घायल हो गए।उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज जबलपुर रेफर कर दिया गया है।हादसे में भागचंद कुलस्ते निवासी धनपुरा और रज्जू सरुते निवासी सियामउ घायल हो गए।

- Install Android App -

#MP Accident News. #MP news ,# Road Accident

Don`t copy text!