ब्रेकिंग
Harda News: जलस्रोतों के संरक्षण हेतु 5 से 15 जून तक आयोजित होगा विशेष अभियान ‘नमामि गंगे’ अभियान की... BIG News : दिल्ली मे पारा पहुंचा 52.9 अब क्या होगा....? जानिए कितना है नुकसानदायक Harda Mp Big News: रेत माफिया के कब्जे से 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त की गई, कलेक्टर श्री सिंह ने की अ... Accident News : जम्मू हादसा यात्रियों से भरी यूपी की बस खाई में गिरी 21 की मौत बचाव कार्य जारी है Bhopal News : खेत में बने डेम में युवक के डूबने से हुई मौत Bhopal News : मप्र वन विभाग ने किया नीति में बदलाव निवेशकर्ताओं को मिलेगा लाभ Harda Breaking News: अजनाल नदी में डूबने से चाची और भतीजे की मौत, परिवार में छाया मातम! Shanidev's character: शनिदेव का किरदार मुझे धैर्य रखने, न्याय करने और अपने रोजमर्रा के कार्यों में व... PM Mudra Yojana 2024: सरकार दे रही है 10 लाख रुपए तक का लोन, ऐसे करें आवेदन E Kalyan Scholarship Yojana 2024: झारखंड सरकार सभी छात्रों को सरकार दे रही है ₹90000 तक छात्रवृत्ति,...

MP Big News: पुलिस को चेंकिंग के दौरान ट्रेवल्स बस से 1 करोड़ 28 लाख नगद और 22 किलों चांदी मिली

आचार संहिता के दौरान 50 हजार से ज्यादा की नगद राशि लेकर आप कहीं आ जा नही सकते है। इसके बावजूद लोग नकदी लेकर यात्रा करते है।इसी को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। कार्यवाही के दौरान सवा करोड़ नगद और 17 लाख की चांदी पकड़ाई।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 झाबुआ।आचार संहिता लगते ही प्रशासन द्वारा नियमों का उल्ल्ंाघन करने वालों पर सख्त कार्यवाही कर रही है। इसी दौरान शासन ने कार्रवाई करते हुए यात्री बस से 1.28 करोड़ रुपये 17 लाख रुपये की चांदी बरामद की है।

ट्रेवल्स बस से 1 करोड़ 28 लाख रुपये मिले

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार.शनिवार की रात एक बजे के दरमियान जिले की पिटोल बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक ट्रेवल्स बस से 1 करोड़ 28 लाख रुपये नकदी व 17 लाख रुपये के मूल्य की 22 किलो चांदी जब्त की गई है। इसका कोई भी मालिक सामने नहीं आया है। यह बड़ी रकम व चांदी इंदौर से राजकोट जा रही राहुल ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 13 जेडएफ 6432 से मिली है।

पुलिस की कार्यवाही 3 घंटे चली 

- Install Android App -

पुलिस ने डिक्की में रखी उक्त सामग्री जब्त की और सभी यात्रियों से बारी बारी कर पूछताछ की मगर किसी ने यह माल अपना होना नही बताया। पूरे तीन घंटे चली पूछताछ में कोई प्राप्त सामग्री पर हक जतानें नही आया।कार्रवाई के बाद जब कोई मालिक सामने नहीं आया तो चांदी व नकदी को जिला कोषालय में सुरक्षा के साथ जमा करवा दिया गया।

Don`t copy text!