ब्रेकिंग
Harda Mp Big News: रेत माफियायो के कब्जे से 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त की गई, कलेक्टर ने की अब तक की ... Accident News : जम्मू हादसा यात्रियों से भरी यूपी की बस खाई में गिरी 21 की मौत बचाव कार्य जारी है Bhopal News : खेत में बने डेम में युवक के डूबने से हुई मौत Bhopal News : मप्र वन विभाग ने किया नीति में बदलाव निवेशकर्ताओं को मिलेगा लाभ Harda Breaking News: अजनाल नदी में डूबने से चाची और भतीजे की मौत, परिवार में छाया मातम! Shanidev's character: शनिदेव का किरदार मुझे धैर्य रखने, न्याय करने और अपने रोजमर्रा के कार्यों में व... PM Mudra Yojana 2024: सरकार दे रही है 10 लाख रुपए तक का लोन, ऐसे करें आवेदन E Kalyan Scholarship Yojana 2024: झारखंड सरकार सभी छात्रों को सरकार दे रही है ₹90000 तक छात्रवृत्ति,... Laptop Scooty Yojana 2024: कक्षा 12वीं के छात्रों को सरकार की 2 बड़ी सौगात, इन छात्रों को मिलेगा मुफ... Ladli Behna Yojana 13th Installment: इस दिन होगी जारी 13वीं किस्त के 1250 रुपये आपके बैंक खाते में, ...

हरदा : EWS कॉलोनी मे एक महिला जबरजस्ती सीधे व झूठे आरोप मे मोहल्ले के लोगो को फ़साने की देती है धमकी !

महिला पर उचित कार्यवाही को लेकर परशुराम सेना नें एस पी को सौपा ज्ञापन।

हरदा : शुक्रवार को बड़ी संख्या में कलेक्टर और एसपी कार्यालय कुछ लोग पहुंचे। लोगो का आरोप है की शहर की EWS कॉलोनी मे एक महिला द्वारा जबरजस्ती सीधे व सामन्य वर्ग के लोगो को झूठे केस मे फ़साने की बार बार धमकी देने से वो परेशानहै।

कॉलोनीवासियो द्वारा कई बार पुलिस को शिकायत कई गई लेकिन पुलिस द्वारा कोई उचित कार्यवाही नहीं होने से नाराज परशुराम सेना व स्वर्ण समाज द्वारा एस पी अभिनव चौकसे को एक ज्ञापन सौंपकर महिला पर उचित कार्यवाही करने की मांग की गई। परशुराम सेना के जिलाध्यक्ष अमन दुबे नें बताया की शहर की EWS कॉलोनी मे रहने वाली रानी टांक कॉलोनी मे रहने बाले सीधे व सामान्य वर्ग के लोगो को झूठे केस मे फ़साने की आए दिन धमकी देती रहती है और उसका पति राहुल भी जान से मारने की धमकी देता है जिससे कॉलोनीवासी परेशन है और कई बार संबंधित थाने मे शिकायत कर चुके लेकिन पुलिस द्वारा उक्त महिला पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं की जा रही। जिससे परेशान होकर आज शुक्रवार को परशुराम सेना व स्वर्ण समाज द्वारा परशुराम सेना मध्यप्रदेश के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर के नेतृत्व मे एस पी अभिनव चौकसे को एक ज्ञापन सौपकर महिला पर उचित कार्यवाही करने की मांग की गई। इस दौरान ज्ञापन देते समय परशुराम सेना के जिला प्रभारी राज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष चंचल दुबे, अनिल पंचोली, जिला सचिव पियूष पंचोली, नगर अध्यक्ष रजत त्यागी, अर्पण मिश्रा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

Don`t copy text!