ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

MP Big News : सोने की चेन चुराने वाली गैंग सक्रिय, महाराष्ट्र की तीन महिलाएं गिरफ्तार, भेजा जेल

खंडवा : खंडवा शहर में शनि मंदिर क्षेत्र से एक महिला की सोने की चेन चोरी हो गई थी। महिला ने थाने में शिकायत की थी। उसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमे तीन संदिग्ध महिलाओ के बारे में पता चला। जो शहर में घूम रही थी। पुलिस ने सोने की चेन चुराने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सोने की चेन भी बरामद की है। घटना 21 अप्रैल को विजयनगर निवासी आशा सोनोने सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी। यहां एक बदमाश के कहने पर सोने की चेन गले में निकालकर पर्स में रख ली थी। इसी बीच बदमाश उनका पर्स निकालकर गायब हो गया था।

कोतवाली टीआई दिलीप सिंह देवड़ा के नेतृत्व में टीम ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया। इसमें रानू सकटे, अर्चना पति धनराज हतगले और रेखा पिता शंकर सकटे निवासी ग्रामवाडी सेवाला, थाना पिपलगांव, जिला जलगांव शामिल है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई सोने की चेन जब्त की। गुरुवार को महिलाओं को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

कार्रवाई में आरक्षक अमित यादव, लतेशपाल सिंह तोमर और अनिल वछाने सहित अन्य ने सहयोग किया।

______________

यह भी पढ़े –

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –

- Install Android App -

Don`t copy text!