ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

Phone Pay Loan 2024: ऐसे लो फोन पे से 50 हजार रुपए तक का लोन, देखे पूरी प्रक्रिया

अगर आप फोन पे का इस्तेमाल करते हैं और लोन की जरूरत है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। फोन पे, जो एक मोबाइल भुगतान प्लेटफॉर्म है, लोगों को डिजिटल पेमेंट, बिल भुगतान, पैसे ट्रांसफर जैसी सेवाएं प्रदान करने के साथ-साथ पर्सनल लोन की सुविधा भी देता है। इसके माध्यम से ग्राहक फोन पे ऐप पर रजिस्ट्रेशन कर के लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। अगर आपका सिबिल स्कोर कम है तो भी आप फोन पे ऐप से 50 हजार रुपये तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आपका सिबिल स्कोर कम है और आप फोन पे ऐप के माध्यम से लोन लेना चाहते हैं, तो आप ऐप को इंस्टाल करके लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

लो सिबिल फोन पे लोन 2024

कई बार लोन की किस्तें समय पर न चुकाने या क्रेडिट का अधिक इस्तेमाल करने से सिबिल स्कोर खराब हो जाता है, जिससे लोन मिलना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में कम सिबिल स्कोर वाले ग्राहक जो लोन लेना चाहते हैं, वे फोन पे ऐप से इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं। फोन पे ऐप कम सिबिल स्कोर वाले ग्राहकों को 5000 से 50 हजार रुपये तक का लोन प्रदान करता है, यह लोन बिना किसी गारंटी के होता है और इसकी ब्याज दर 16% से 39% प्रति वर्ष होती है।

फोन पे ऐप से लो सिबिल स्कोर लोन की प्रमुख विशेषताएं निम्नलिखित हैं

1. फोन पे लोन के तहत ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन 50 हजार रुपये तक का पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं।

2. यह ऐप ऐसे ग्राहकों को भी इंस्टेंट लोन की सुविधा प्रदान करता है जिनका सिबिल स्कोर कम है।

3. लो सिबिल स्कोर फोन पे ऐप के तहत ग्राहक अपनी किसी भी व्यक्तिगत जरूरत के लिए आवेदन कर सकते हैं।

- Install Android App -

4. लो सिबिल स्कोर फोन पे लोन एक कोलेट्रल फ्री लोन है यानी इसके लिए ग्राहक को किसी भी प्रकार की गारंटी देने की आवश्यकता नहीं है।

5. फोन पे ऐप के तहत दिया जाने वाला लोन फ्लेक्सिबल भुगतान अवधि के लिए दिया जाता है।

6. इस लोन के तहत ऋण आवेदन 30 मिनट में स्वीकृत हो जाता है और लोन राशि सीधे आपके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाती है।

Don`t copy text!