ब्रेकिंग
Harda News: पिस्तौल लहराने संबंधी वीडियो के मामले में आरोपी गिरफ्तार Harda News: हरदा पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में ओपन पूल कैम्पस आज हरदा : 86 निराश्रित गौवंश को संरक्षण व आश्रय हेतु गौशाला में स्थानांतरित किया Harda News: सभी संस्थायें 15 दिवस में अपना फायर सेफ्टी ऑडिट करायें, कलेक्टर श्री सिंह ने उद्योग संचा... Harda News: जनसुनवाई कार्यक्रम में कलेक्टर व एसपी ने सुनी नागरिकों की समस्याएं हरदा : गैस सिलेण्डर अधिक मात्रा में संग्रहित होने पर तत्काल सूचित करें इन नंबरों पर Harda: गेहूँ उपार्जन हेतु 1 व चना उपार्जन हेतु 10 मार्च तक होंगे किसान पंजीयन Aaj Ka Rashifal: आज 28/01/2024 का राशिफल, Daily Horoscope Harda News: उपभोक्ता आयोग हरदा का आदेश: बैंक मैनेजरों को उपभोक्ता आयोग का कारण बताओ नोटिस जारी

Ram Mandir: औरछा में मुख्यमंत्री यादव और शिवराज ने एक साथ बैठकर भगवान श्रीराम का पूजन किया

बेतवा नदी के कंचना घाट पर एक लाख दीप प्रज्जवलित किए जाएंगे –

  • संपूर्ण धरा राममय, चहुँ ओर राम की गूँज।
  • राम नाम से धन्य हुआ जीवन का हर क्षण।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 ओरछा : भगवान श्रीराम प्रभु आज अयोध्या के मंदिर में विराजमान हो गए हैं। इस शुभ अवसर पर मप्र में भगवान श्री राम की नगरी ओरछा में भी विभिन्न प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। श्री राम राजा मंदिर में 5100 मिट्टी के दीपक जलाए । इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने एक साथ बैठकर विशेष पूजा की।

ओरछा भी दुल्हन की तरह से सजाया श्री राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर पावन नगरी ओरछा भी नवप्राणित हुई। ओरछा को भगवान राम की नगरी कही जाती है जब भगवान राम की बात चलती है अयोध्या के साथ ओरछा का नाम भी लिया जाता है। नगर में भगवान श्रीराम राजा सरकार मंदिर में आकर्षक रोशनी की गई है। सीएम की मौजूदगी में सोमवार को विशेष पूजन भी हुआ। पूर्व सीएम श‍िवराज सिंह चौहान भी इसमें शामिल हुए। देर शाम बेतवा नदी के कंचना घाट पर एक लाख दीप प्रज्जवलित किए जाएंगे। रामराजा सरकार की नगरी से अयोध्या जी में रामलला की प्राण.प्रतिष्ठा महोत्सव के दिव्य महोत्सव संपन्न हुआ है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!