ब्रेकिंग
हरदा हंडिया: नर्मदा नदी में गंगा दशमी स्नान करने गए दो युवक गहरे पानी में डूबे, एक की लाश पास में ही... हंडिया : मानव श्रृंखला बनाकर स्वच्छता की शपथ दिलाई हंडिया : हर हर गंगे व ‌नर्मदे हर के उद्घोष के साथ हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई मां नर्मदा में आस्था की... Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 12.9 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: रेडक्रास समिति के स्थायी सदस्यों की सूची प्रकाशित दावे आपत्ति 28 जून तक प्रस्तुत करें, 5... Harda News: मानव श्रृंखला बनाकर और शपथ दिलाकर की जल संरक्षण की अपील Dewas News : टेंकर को पलटता देख क्लीनर जान बचाने ट्रैक्टर से कूदा मगर गर्म डामर काल बनकर उस पर गिरा ... Police News : आधी रात को सड़क पर उतरी पुलिस 667 बदमाशों की करी धड़ पकड़ Gaon ki Beti Yojana 2024 : गांव की बेटियों की हुई मौज, बेटियों को अब मिलेंगे पुरे 5000 रूपए, ऐसे करे... Khategaon News: नर्मदा नदी के इस घाट पर टूरिस्‍ट ट्रेवलर बस से पहुंची खनिज विभाग की टीम 28 ट्रैक्टर ...

टिमरनी : गोवंश ने खाया विस्फोटक पदार्थ मुंह से आने लगा खून फटा जबड़ा, बिगड़ी तबीयत इलाज के दौरान हुई मौत !

टिमरनी : नगर के वार्ड क्रमांक 2 में विस्फोटक पदार्थ खाने से एक मवेशी दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार डेयरी संचालक किसान रामकृष्ण चौधरी मवेशियों को लेकर अपने खेत पर ले जा रहा था। इस दौरान वार्ड क्रमांक 2 के पास पोखरनी मार्ग पर उसकी एक गाय ने रास्ते में पड़े कूड़े के ढेर से कुछ खाया जिससे गाय के मुंह में विस्फोट हुआ।

उसका जबड़ा फटा मुंह से धुआं उठने लगा ,पास से गुजर रहे लोगों ने मवेशी पालक को जानकारी दी घायल अवस्था में गाय को किसान अपने घर लेकर आया। पार्षद गुलशन चौरसिया एवं पार्षद सुनील दुबे को किसान ने घटना की जानकारी दी तब मौके पर राजस्व पुलिस एवं पशु चिकित्सक का दल पहुंचा। काफी देर पशु चिकित्सक के द्वारा गंभीर रूप से घायल गाय का इलाज किया गया लेकिन इलाज के दौरान गाय ने दम तोड़ दिया। किसान का कहना है की क्षेत्र में विस्फोटक पदार्थ कहां से आया और खुले में कैसा पड़ा इसकी भी जांच की जानी चाहिए ओर दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाना चाहिए।

अंदेशा है की सूअर मार बम का उपयोग क्षेत्र में लोग करते हैं जिनकी लापरवाही के चलते यह घटना हुई भविष्य में भी प्रशासन की लापरवाही के चलते अवैध रूप से विस्फोटक पदार्थ का उपयोग करने वाले लोगों के कारण कभी भी बड़ी घटना हो सकती है। पार्षद सुनील दुबे ने जांच की मांग की। मौके पर पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किसान की मदद करते हुए मृत गाय के शव को सुरक्षित स्थान पर दफनाया।

रहटगांव : घर में सो रही महिला की हथेली में जहरीले सांप ने कांटा, हुई मौत

हंडिया : लापता 25 वर्षीय युवक का शव आज नर्मदा नदी में मिला, रेत ठेकेदार ने बीच नर्मदा तक बनाया था मार्ग, पाइप में फंसी हुई मिली लाश

टिमरनी : ‘कार्यवाही’ रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन के खिलाफ राजस्व विभाग हुआ सख्त SDM ने दो ट्रेक्टर ट्राली किए जब्त

Harda Big news: टिमरनी पुलिस द्वारा 02 जिला बदर बदमाशो को किया गिरफ्तार, जिलाबदर के बाद भी खुलेआम घूम रहे थे बदमाश

- Install Android App -

Harda News: थ्रेशर निर्माण कम्पनी व विक्रेता को देना होगी थ्रेशर की सुधरवाई!

Harda Big News: हरदा शहरी सीमा में दो बाइक की भिड़त एक की मौत दो गंभीर घायल !

Don`t copy text!