ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

Up Big News: भोले बाबा के सत्संग मची भगदड़, 40 लोगो की मौत, 100 से ज्यादा घायल! मची अफरा तफरी, पढ़े पूरी खबर

उत्तरप्रदेश के हाथरस में आज दुखद खबर सामने आ रही है। आज 2 जुलाई को हाथरस स्थित रतिभानपुर में सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई।
भगदड़ मचने से लगभग 70 लोगों की मौत हो गई है। इस भगदड़ हादसे में कई महिलाओं और बच्चों के भी घायल हो गए हैं। महिला और बच्चों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

घायलों को स्थानीय लोगो ओर प्रशासन की मदद से बस-टैंपों में लादकर जिला अस्पताल लाया गया है। डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए है। वही इस हादसे के बाद मुख्यमत्री ने गहरा दुःख व्यक्त कर घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार सत्संग समापन के बाद भगदड़ से हादसा हुआ। भगदड़ में कई लोगों की मौत की आशंका है। भोले बाबा के सत्संग के समापन में भगदड़ हुई. भोले बाबा का सत्संग एटा-हाथरस बॉर्डर के रतीभानपुर में चल रहा था। कई घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज लाया गया है। अभी मृतकों घायलों के नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Harda News: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने राहुल गांधी का पुतला जलाया गया

 

- Install Android App -

Don`t copy text!