ब्रेकिंग
Breaking News: अब प्रदेश के मुख्य पर्यटन स्थलों को PPP मॉडल के तहत हवाई मार्ग से जोड़ा जाएगा साथ ही ... ग्राम पंचायत सचिव भर्ती 2024: पंचायत सचिव के 8000 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन PM Ujjwala Yojana 2024 : केंद्र सरकार ने किया बड़ा बदलाव, अब सिर्फ इन महिलाओं को मिलेगा लाभ PM Kisan Yojana Beneficiary Status 2024 : सिर्फ इन किसानों को मिलेगा, 16वी किस्त का पैसा, देखे अपना ... Gwaliear News : अक्षया हत्याकांड की गवाह की मां पर चली गोली Weathar Update: मौसम ने बदले तेवर छिंदवाड़ा, बैतूल सहित म.प्र. के शहरों में हुई वर्षा गिरे ओले Ladli Behna Yojana 3rd Round : अब लाडली बहनों को नहीं करना होगा तीसरे चरण का इंतजार, अभी तुरंत देखें... MP Cycle Distribution Scheme 2024: राज्य सरकार मुफ्त में देगी साइकिल, देखे पूरी जानकारी Rewa News : विंध्या श्रीवास्तव से हुई लूट के आरोपी पुलिस ने पकड़े लूट का माल जब्त किया Khandwa News: खंडवा इंदौर रोड पर तेज रफ्तार डंपर यात्री बस में भिड़त, 20 यात्री घायल

मारपीट हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस नही कर रही गिरफ्तार खुलेआम घूम रहे आरोपी, प्रेस वार्ता कर लगाई इंसाफ दिलाने की गुहार

हरदा। अक्टूबर माह में सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत सिंधी कॉलोनी निवासी दो पक्षों में विवाद हो गया था।दो सामाजिक बधुओ के इस विवाद ने कुछ ही दिनों में बड़ा रूप ले लिया और एक देखते ही देखते इस झगड़े ने उग्र रूप धारण कर लिया। मामला जान से मारने की धमकी, हमला ,मारपीट तक पहुंच गया।

इस मामले में हरीश पेशवानी के साथ कालोनी में रहने वाले गुलशन छाबड़ा, सुनील छाबड़ा ,आकाश पाहुजा और रवि पाहुजा ने उनके घर पर आकर हमला कर दिया। हरीश पेशवानी पर हुए जानलेवा हमले में हरीश के हाथ की एक उंगलि कट गई और सर में गंभीर चोटें आई ।
आज हरीश पेशवानी ने एक निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को बताया कि गुलशन छाबड़ा और सुनील छाबड़ा ने चाकू से हमला किया था । बीच बचाव में जब मैंने चाकू के हमले को रोकने का प्रयास किया तब मेरे हाथ की उंगलिया कट गई तथा सर में भी गंभीर चोटें आई है मामले की शिकायत हरीश ने कोतवाली में की थी।
जिसमें पुलिस ने शिकायत पर धारा 325 326 का प्रकरण दर्ज किया ।
घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई। हरीश ने कहा की एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपी खुलेआम घूम रहे है। जिसके विडियो फोटो ग्राफ पुलिस अधीक्षक को देने के बाद भी कोई गिरफ्तारी नहीं की गई।
हरीश पेशवानी का आरोप है। की उक्त आरोपी आदतन अपराधी है। इनसे मुझे मेरे परिवार को जान का खतरा है। ये लोग मेरे साथ किसी भी प्रकार की घटना कर सकते है। उन्होंने मिडिया के माध्यम से इंसाफ दिलाने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

हरीश पेशवानी ने आरोप लगाया कि पुलिस के जांच अधिकारी संजय ठाकुर आरोपियों को गिरफ्तार करने से बच रहे हैं। उनका भी उनके घर दुकान पर आना जाना लगा है। इसको लेकर उन्होंने आईजी को भी शिकायत की है।

आरोपों के संबंध में क्या कहते है।
सुनील छाबड़ा

25 अक्टूबर 2023 की जो घटना है उससे मेरा और मेरे बेटे गुलशन छाबड़ा का कोई लेना-देना नहीं है हमारे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए हैं उस कैस में न्यायालय ने मेरे को मेरे बेटे गुलशन छाबड़ा को जमानत दे दी है इससे पहले भी यह हमारे पर झूठे केस बनवा चुके हैं जिनको न्यायालय ने हमको दोष मुक्त कर दिया है इस घटना से मेरा और मेरे बेटे गुलशन छाबड़ा का कोई लेना देना नहीं है।

सुनील छाबड़ा

 

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

क्या है शिकायत पत्र। एसपी को शिकायत के बाद भी नही हुई कार्यवाही।

प्रति,
श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय, हरदा, जिला हरदा (म.प्र.)

आवेदिका

– श्रीमती कौशल्या पति वासुदेव पेशवानी, उम्र 68 वर्ष, निवासी बड़ी सिंधी कॉलोनी, हरदा, जिला हरदा (म.प्र.), मोबा. 9301199099

विषय

– अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गाली गलौंच एवं जान से मारने की धमकी देने की एफ.आई.आर. करने एवं विगत् 2 माह से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी करने बाबत्।

महोदयजी,

विषयान्तर्गत निवेदन है कि मैं आवेदिका उक्त पते पर निवास करती हूँ। दिनांक 15/10/2023 को रात्रि के समय रवि पाहुजा और आकाश पाहुजा द्वारा मेरे घर पर घुसकर मेरे, मेरी बहुओं, मेरे नातियों और मेरे बेटों के साथ गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी गई, जिसका प्रकरण हरदा थाने में दर्ज है। इसके बाद आरोपियों द्वारा षड्यंत्र रचकर दिनांक 25/10/2023 की रात्रि को सुनील, गुलशन, आकाश और रवि द्वारा जान से खतम करने के आषय से मेरे बड़े बेटे हरीश के साथ मारपीट की गई, जिसमें उसके हाथ अँगुली कट गई, एक हाथ में फ्रेक्चर, सिर में गंभीर चोट आई, जिसका भी प्रकरण हरदा थाने में दर्ज है।

कल दिनांक 20/12/2023 को शाम 07:30-08:00 के मध्य में सिंधी कॉलोनी स्थित गुरूद्वारे गई थी, गुरुद्वारे के सामने स्थित आकाश, रवि पाहुजा के घर से 3 अज्ञात व्यक्ति निकले और मुझे देखकर बोले कि अभी तो उसकी अँगुली काटी है अब बीच मोहल्ले में सबके सामने तलवार से टांगे काटेंगे, इसकी वीडियो फुटेज भी हमारे पास सुरक्षित है। जिसकी शिकायत मैंने दिनांक 20/12/2023 को थाना प्रभारी महोदय हरदा को की है।
इस प्रकार आरोपीगण द्वारा फरार होने के बावजूद निरन्तर हमारे परिवार को धमकियों दी जा रही है, जान से खतम करने की साजिशें रची जा रही है, मैं व मेरा परिवार इनकी धमकियों से काफी भयभीत है, ये हमारे परिवार के साथ कोई भी बड़ी वारदात कर सकते हैं, हमें इन लोगों से जान का खतरा है, जिसकी शिकायतें भी हम तत्काल समय पर वरिष्ठ अधिकारीगणों के समक्ष कर रहे हैं।

अतः श्रीमान से निवेदन है कि शीघ्र आरोपीगण के साथ संलिप्त अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध एफ.आई.आर. दर्ज कर, कठोर कार्यवाही कर, फरार आरोपीगण की गिरफ्तारी के आदेश प्रदान करने की कृपा करें।

दिनांक – 21/12/2023

आवेदिका कोशल्या पेसवानी श्रीमती कौशल्या वासुदेव पेशवानी

संलग्न
1) दि. 20/12/2023 को थाना प्रभारी महोदय हरदा को दिये आवेदन की छायाप्रति।

प्रतिलिपि
1) श्रीमान एस.डी.ओ.पी. महोदय हरदा, जिला हरदा।

Don`t copy text!