ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: सड़क पर आवारा घूम रहे पशुओं की समाजसेवकों ने ली सुध, लगाए रेडियम  Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 27 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khirkiya News: ग्राम पोखरनी में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ने से ग्रामीणों में भय का माहौल बाइक सवार ... Bhopal News: श्री प्रभात झा ने आदर्श जीवन जिया, वरिष्ठ नेता, लेखक और विचारक श्री प्रभात झा के निधन प... Harda Big News: हंडिया पुलिस को मिली सफलता गुम नाबालिक बालिका को इंदौर से किया दस्तयाब परीजनों के सु... Harda News: शासकीय कन्या शाला हरदा को नहीं बनाया जावे सी.एम. राईज स्कूल विधायक डॉ. दोगने Harda News: टिमरनी में जन्म मृत्यु पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण सम्पन्न Harda News: कृषि कार्य के दौरान मृत्यु होने पर किसान को 4 लाख रू. की मदद स्वीकृत Harda News: स्वामी विवेकानन्द महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज की जनभागीदारी समिति की बैठक सम्पन्न

यूको बैंक मेनेजर निकला शातिर लुटेरा, कई ग्राहको को लगाया चूना, अब ग़रीब युवक के खाते में किया 59 लाख का ट्रांजेक्शन, तीसरी एफआईआर दर्ज

हरदा : हरदा जिले में यूको बैंक में मैनेजर नितिन मालवीय,ओर उसके सहयोगी बैंक कर्मी संतोष दुबे व जितेंद्र (मृतक) द्वारा की गई धोखाधड़ी जालसाजी कुट रचित दस्तावेज मामले में सिटी कोतवाली थाने में तीसरी एफआईआर हुई है।

होटल मौर्या इन के सफाईकर्मी संदीप पिता परशराम भिलाला की शिकायत पर आरोपी बैंक मेनेजर सहित दो अन्य के खिलाफ भादंवि की धारा 420, 409 व 120बी में केस दर्ज किया है।

आरोपियों ने सफाईकर्मी के खाते में से दो माह में 59 लाख 53 हजार 265 रुपए का ट्रांजेक्शन किया। इस अवधि में राशि जमा-निकासी की। मकड़ाई एक्सप्रेस को संदीप ने पूर्व में बताया था कि उसके नाम से गोल्ड बैंक में साढे 6 लाख का लोन भी बैंक में रखा था। पुलिस को बयान दिए है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बैंक ने गोल्ड रखने वाले ग्राहको का गोल्ड अन्य गोल्ड बैंक ने रखकर वहा पर भी इस शातिर बैंक मेनेजर ने लूट खसोट कि होगी। इसकी भी जांच होना चाहिए। वही सूत्रों कि माने तो शिवम वाटिका में इस बैंक मेनेजर का आलीशान बंगला भी बना हुआ है। वही आय से अधिक संपत्ति भी हो सकती है।

बैंक मेनेजर का पैतृक गांव हरदा जिले का धुरगाड़ा गांव है। पुलिस को बैंक मेनेजर ओर उसके परिजनों कि चल अचल संपत्ति बैंक खातो कि जांच भी करना चाहिए।ताकि ओर भी अन्य खुलासे है सके।

Big news harda: यूको बैंक मैनेजर व 2 कर्मचारियों ने मिलकर किया 75 लाख रुपये का गबन !

………………../…………..

- Install Android App -

Election 2024: चुनाव से पहले ऐसे करो अपना वोटर आईडी कार्ड डाऊनलोड, शुरू हुआ नया पोर्टल

Don`t copy text!