ब्रेकिंग
Harda News: बिजली मीटर से छेड़छाड़ करने पर हो सकती है 3 वर्ष तक की जेल Harda News: पशुपालक अपने पशुओं को तेज गर्मी व सीधी धूप से बचाएं Harda Big News: धारधार हथियार से घर में घुसकर युवक से मारपीट, दराते, चाकू से किया हमला ! विडियो आया ... Harda News: जल स्रोतों के संरक्षण के लिये सभी शहरों में 5 जून से शुरू होगा विशेष अभियान, नगरीय विकास... Harda News: ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक 30 मई को Harda News: 30 दिवसीय मशरूम प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित Harda News: मतगणना स्थल पर पत्रकार अपने फोन, मीडिया कक्ष तक ही ले जा सकेंगे Harda News: लोकसभा निर्वाचन की मतगणना हेतु नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग Mumbai News: भारत पहुंचा सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, अदाणी के मुंद्रा पोर्ट्स पर डाला लंगर हरदा : गल्ला मंडी मॆं फल विक्रेताओं का अवेध कब्जा

यूको बैंक मेनेजर निकला शातिर लुटेरा, कई ग्राहको को लगाया चूना, अब ग़रीब युवक के खाते में किया 59 लाख का ट्रांजेक्शन, तीसरी एफआईआर दर्ज

हरदा : हरदा जिले में यूको बैंक में मैनेजर नितिन मालवीय,ओर उसके सहयोगी बैंक कर्मी संतोष दुबे व जितेंद्र (मृतक) द्वारा की गई धोखाधड़ी जालसाजी कुट रचित दस्तावेज मामले में सिटी कोतवाली थाने में तीसरी एफआईआर हुई है।

होटल मौर्या इन के सफाईकर्मी संदीप पिता परशराम भिलाला की शिकायत पर आरोपी बैंक मेनेजर सहित दो अन्य के खिलाफ भादंवि की धारा 420, 409 व 120बी में केस दर्ज किया है।

आरोपियों ने सफाईकर्मी के खाते में से दो माह में 59 लाख 53 हजार 265 रुपए का ट्रांजेक्शन किया। इस अवधि में राशि जमा-निकासी की। मकड़ाई एक्सप्रेस को संदीप ने पूर्व में बताया था कि उसके नाम से गोल्ड बैंक में साढे 6 लाख का लोन भी बैंक में रखा था। पुलिस को बयान दिए है। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बैंक ने गोल्ड रखने वाले ग्राहको का गोल्ड अन्य गोल्ड बैंक ने रखकर वहा पर भी इस शातिर बैंक मेनेजर ने लूट खसोट कि होगी। इसकी भी जांच होना चाहिए। वही सूत्रों कि माने तो शिवम वाटिका में इस बैंक मेनेजर का आलीशान बंगला भी बना हुआ है। वही आय से अधिक संपत्ति भी हो सकती है।

बैंक मेनेजर का पैतृक गांव हरदा जिले का धुरगाड़ा गांव है। पुलिस को बैंक मेनेजर ओर उसके परिजनों कि चल अचल संपत्ति बैंक खातो कि जांच भी करना चाहिए।ताकि ओर भी अन्य खुलासे है सके।

Big news harda: यूको बैंक मैनेजर व 2 कर्मचारियों ने मिलकर किया 75 लाख रुपये का गबन !

………………../…………..

- Install Android App -

Election 2024: चुनाव से पहले ऐसे करो अपना वोटर आईडी कार्ड डाऊनलोड, शुरू हुआ नया पोर्टल

Don`t copy text!