ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने किया फैंस को हैरान, बोले- रणवीर भी हो जाएंगे कन्फ्यूज

Deepika Padukone Look Alike : बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सबसे फेमस सेलेब्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वीडियोज बहुत कम समय में ही काफी वायरल हो जाती हैं। अब एक्ट्रेस के फैंस ने उनकी हमशक्ल को ढूंढ निकाला है। दीपिका और उनकी हमशक्ल के बीच कई सारी समानताएं नजर आ रही हैं। कोई भी उनकी तस्वीरें देखकर धोखा खा सकता है। दीपिका पादुकोण की इस हमशक्ल का नाम रितुजा घोष देब है। रितुजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें पोस्ट कर रखी है। वहीं दीपिका को आखिरी बार फिल्म गहराईयां में देखा गया था। जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी दिखाई दिए थे।

दीपिका की हमशक्ल को देख फैंस हैरान

- Install Android App -

रितुजा के नैन नक्श दीपिका से काफी हद तक मिलते जुलते हैं। उनका हेयरस्टाइल भी एक्ट्रेस की तरह ही है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने अपने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण 2.0। वहीं एक फैन को लगता है कि रितुजा को देखकर रणवीर सिंह भी धोखा खा जाएंगे। कमेंट करते हुए लिखा कि पहली नजर में मुझे लगा कि आप दीपिका पादुकोण हैं। किसी दिन रणवीर आपकी प्रोफाइल पर न आ जाएं। वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या कमाल की समानता है।

दीपिका के नहीं आए अभी कोई रिएक्शन

रितुजा की इन तस्वीरों पर दीपिका के अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आए हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका के फैन पेज पर भी रितुजा की तस्वीरों को शेयर किया गया था। बता दें कि हाल ही में दीपिका यूएस से वापिस लौटी हैं। वे अपने पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ कुछ वक्त बिताने वहां गई थीं। दीपिका ने वहां रणवीर का 37वां जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान में नजर आएंगी। इस फिल्म को सिद्धांत आनंद ने निर्देशित किया है। वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इसके साथ ही दीपिका फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ भी काम कर रही हैं। वहीं वे प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आने वाली है।