ब्रेकिंग
MP BIG NEWS: दो वाहनों की भिड़त 8 की दर्दनाक मौत, एक पुलिस कास्टेबल भी मची चीख फुकार! Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 16/05/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Big news harda: कुकरावद खेत में मजदूर की संदिग्ध हालत में लाश मिली, Harda Mandi Bhav: आज 15/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today Harda News: राष्ट्रीय डेंगू दिवस 16 मई को मनाया जाएगा Harda News: बाल श्रम से संबंधित टास्क फोर्स की ट्रेनिंग 16 मई को Harda News: पुलिस अधीक्षक श्री चौकसे ने ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का शुभारम्भ किया Harda News: अवकाश पर प्रतिबंध के आदेश में मिली आंशिक छूट Harda News: कहार समाज ने धूमधाम से मनाई केवट जयंती! पूर्व मंत्री कमल पटेल हुए कार्यक्रम में शामिल Harda News: जिला कांग्रेस अध्यक्ष और हरदा विधायक ने पुलिस प्रशासन पर उठाए सवाल, राजनीतिक संरक्षण में...

बड़ी खबर : यात्रियों से भरी नाव पलटी, 7 लोगो की डूबने से हुई मौत, कई अभी भी लापता

नाव घाट से बैठकर निकले थे लगभग 50,60 यात्री, मोटरसाइकिल भी थी लोड

- Install Android App -

  • Oplus_131072
    Oplus_131072

    ओडिशा। आज बड़ी दुखद खबर आ रही है। ओडिशा से यहां पत्‍थर सेनी मंदिर के पास
    महानदी नदी में 50 से 60 लोग नाव में सवार होकर एक कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी नाव अचानक टूटकर डूब गई, जिसमे 7 लोगों की डूबकर मौत हो गई है।
    वहीं बाकी लोग लापता है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची। साथ ही साथ बचाव दल भी पहुंचे है।

बताया जा रहा है कि एक मांगलिक कार्यक्रम में 40 से 50 लोग आए हुए थे। वहीं नाव जर्जर अवस्था में थी। जिसमे क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। इसके साथ ही 50 से ज्यादा लोगों के साथ-साथ करीब 14 ,15 बाइक भी लोड थी। वहीं बिना सुरक्षा व्यवस्था के सभी यात्री सवार थे।
यह घटना नाव घाट में ठेकेदार की लापरवाही से हुई है। घटना के बाद से महानदी तट पर मातम पसर गया है। घटना में जान गवाने वाले और लापता लोगों में ज्यादातर लोग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के रहने वाले है।

Don`t copy text!