ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

हरदा न्यूज़ : मोटर बाइंडिंग की दुकान में लगी आग, लगभग 5 लाख का सामान जलकर खाक !

मकड़ाई समाचार हरदा। जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम आमासेल में रात डेढ़ बजे के आसपास एक मोटर बाइंडिंग की दुकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। जिसके चलते दुकान में रखा दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

- Install Android App -

घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने घरों में लगी पानी की मोटर की मदद से आग पर काबू पाया गया। दुकान के संचालक प्रह्लाद कुशवाह ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे के आसपास उसे गांव के लोगों ने दुकान में आग लगने की सूचना दी गई थी। जिसके बाद वे ओर कुछ ग्रामीण पहुचे। इस दौरान दुकान से तेज चिंगारी निकलती दिखाई दे रही थी।

दुकान के आसपास रहने वाले ग्रामीणों के घरों में लगी पानी की मोटर के पाइप से पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। तब तक दुकान के अंदर रखा लगभग पांच लाख रुपये मूल्य का सामान जलकर खाक हो चुका था। उन्होंने बताया कि गर्मी के दिनों में मोटरपंप, कूलर व फ्रिज के सुधारने को लेकर उन्होंने अपनी दुकान में सामान भरकर रखा था, जो पूरी तरह से नष्ट हो गया है।