ब्रेकिंग
मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब... हरदा कलेक्टर द्वारा नगर पालिका सी.एम.ओ. के विरूध की गई कार्यवाही, जांच में भी पाई गई वित्तीय अनियमित... बीजेपी कार्यकर्ता का घर हुआ चोरी, मौके पर खाली प्लाट पुलिस थाने में की शिकायत , नही हुई कार्यवाही!  Big news छिपाबड़: बीती रात मारपीट की घटना के बाद हरदा एसपी श्री चौकसे एक्शन में : पुलिस टीम ने चाकू... रहटगांव: दस दिवसीय गणेश महोत्सव के बाद शांतिपूर्ण गणेश विसर्जन का कार्यक्रम हुआ, 

आयुष्मान योजना 5 लाख तक का मुफ्त उपचार: BHRC भोपाल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेन्टर में, हरदा से भोपाल आने जाने के लिए निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा भी!

आयुष्मान योजना 5 लाख तक का मुफ्त उपचार जी हां हम बात कर रहे है । हरदा नर्मदा पूरम और भोपाल के सुप्रसिद्ध BHRC ग्रुप के डायरेक्टर डॉक्टर विशाल सिंह बघेल की उनके द्वारा सतत समाजसेवा और जनसेवा का कार्य किया जा रहा है। वो स्वयं अपनी कुशल कर्मठ टीम के साथ पिछले तीन चार वर्षों से अलग अलग क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे है। 

चाहे वो सामाजिक क्षेत्र हो प्रकृति पर्यावरण की बात हो हर एक जगह उनकी टीम ओर उनके कार्यों की सराहना लोग चौक चौराहों पर करते दिखाई देंगे।  

 उनके द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में भी गरीब जरूरतमंद लोगो को बेहतर स्वास्थ व्यवस्था सहजता से उपलब्ध करवाने की मंशा से प्रति माह अनुभवी डॉक्टरों की टीम भेज कर निःशुल्क जांच शिविर आयोजित किया जाता है। और आमजन को चिकित्सा लाभ उपलब्ध कराया गया है।

बीएचआरसी ग्रुप भोपाल द्वारा हरदा जिले के पेशेंट और उनके परिजनों के लिए खुशखबरी है। की डॉक्टर विशाल बघेल द्वारा संचालित भोपाल हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेन्टर पर 24×7 इमरजेंसी सुविधा उपलब्ध है। साथ ही कोई भी मरीज आयुष्मान योजना अंतर्गत अपना इलाज करवाना चाहता है तो उसके लिए निःशुल्क एंबुलेंस की व्यवस्था हरदा सिवनी मालवा से भोपाल तक के लिए की जा रही है।

BHOPAL HOSPITAL RESEARCH CENTER पर अनुभवी डॉक्टरों की टीम के द्वारा कैंसर रोग, हृदय रोग, किडनी रोग, लीवर की बीमारी

- Install Android App -

पेट की बीमारी, मूत्र रोग, न्यूरो सर्जरी, स्पाइन ट्यूमर व अन्य जटिल बीमारीयों का अनुभवी चिकित्सक के द्वारा आपरेशन इलाज किया जाता है। अब तक जिले के कई लोगो ने आयुष्मान योजना का लाभ लेते हुए अपना इलाज करवाया है।

मकड़ाई एक्सप्रेस से चर्चा में उमेद सिंह निवासी हिवाला खिरकिया ने बताया कि उनको सिर में गंभीर चोट आई थी। मेरा निशुल्क ऑपरेशन हुआ। डॉक्टर बघेल और उनकी टीम का धन्यवाद बेहतर स्वास्थ सुविधा भोपाल में दी गई। साथ ही सीएम और पीएम का भी धन्यवाद जो इस योजना को लागू हर गरीब परिवारों के लिए। वरदान बनी।

 

मकड़ाई एक्सप्रेस से चर्चा में नंदलाल गुर्जर ग्राम भवरास तहसील खातेगांव जिला देवास ने बताया कि मुझे कमर में दर्द था। दर्द इतना तेज होता था कि उठने बैठने में बहुत तकलीफ होती थी। मेरा आयुष्मान योजना में निशुल्क इलाज हुआ। उन्होंने भोपाल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेन्टर के स्टाफ को धन्यवाद करते हुए। सरकार की इस योजना की तारीफ की।

एक नजर इधर।

आयुष्मान सुविधा उपलब्ध है

भोपाल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेन्टर

. विशाल सिंह बघेल मधुमेह एवं हृदय रोग विशेषज्ञ MBBS, DNB, PGCDM, FCPS, FPC

पुराना सकलेचा हॉस्पिटल, प्लाट नं.2, श्री राम कॉलोनी, होशंगाबाद रोड, भोपाल (म.प्र.) अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे 0755-4324489, 7441100611