ब्रेकिंग
हरदा: 29 वर्षीय युवक के पास देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस मिला ! एफआईआर दर्ज हरदा: चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पचास हजार का माल जब्त ! दोनो आरोपी देवास जिले के न... Harda: टिमरनी पुलिस ने जिलाबदर आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल हरदा: पानी ओवरफ्लो होने पर पुल पुलिया पार न करें, विशेष सावधानी रखें कलेक्टर श्री सिंह ने नागरिकों ... अब भोपाल और हरदा में आयुष्मान भारत योजना के तहत होगा डेंगू का नि:शुल्क इलाज, देखे पूरी खबर इस बार बन‌ रहा है अद्भुत योग जो श्री कृष्ण के जन्म के समय द्वापर युग में बने थे। ज्योतिष गुरू पंडित ... हंडिया: धारा 307 में 2 साल से फरार इनामी आरोपी को हंडिया पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा! Harda Big news: 55 दिन बीते किसानो के खातो में नही आया मुंग का पैसा, किसान कांग्रेस ने नर्मदा नदी मे... मात्र ₹50,000 में मिलेगा ट्रैक्टर, जानें योजना के बारे में विस्तार से PM Kisan Tracter Subsidy Yojan... सरकार ने फ्री लैपटॉप योजना शुरू की, मेधावी विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ Free Laptop Scheme 

Murder News : पुरानी रंजिश के चलते युवक की पीट पीटकर की हत्या, आरोपी है फरार

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छ.ग. : बदमाशों का गुट अपराधिक घटनाओ में अपने वर्चस्व को बनाए रखने के लिए अक्सर गेंगवार किया करते है। किसी पुरानी रंजिश को लेकर एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते है। ऐसे ही एक मामले मंे बदमाशों ने किसी पुरानी रंजिश के लेकर एक युवक के साथ मारपीट तब तक करते रहे जब तक वह बेहोश होकर गिर नही गया फिर वहां से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने पहुंच कर युवक को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक दिनेश भी अपराधिक प्रवृत्ति का है जिसके विरुद्ध थाने में कई सारे प्रकरण दर्ज है,साथ ही उसकी हत्या करने वाले भी अपराधी प्रवृत्ति के है जिनके खिलाफ कई प्रकरण दर्ज है।

- Install Android App -

बीते कई दिनों से यहां पर हत्या का सिलसिला थम नही रहा है। बीते दिनों सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुराने गाली.गलौज चलते तीन नाबालिगों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। दुसरी घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है जहां जुआ खेलने के दौरान वहां पहुंचे युवक की राड, डंडे और पत्थर से पीट पीटकर हत्या कर दी थी । धरसींवा में छह युवकों ने एक वर्ष पुराने विवाद पर युवक की हत्या कर दी।