ब्रेकिंग
Bhopal:समाज सेवा के रूप में कार्य सम्पादित करें समिति प्रबंधक - विश्वास कैलाश सारंग, सहकारिता मंत्री हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प...

Bhopal News: शेयर बाजार से करोडो कमाने का लालच देकर महिला से 82 लाख की ठगी !

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल : रुपये को दोगुना और चारगुना करने का लालच देकर लोगो को आसानी से फंसाया जाता है। ऐसा ही कुछ इस समय चल रहा है जहां पर शेयर मार्केट में रुपया लगाकर लाखो रुपया कमाने की बात कही जाती है। ऐसे में कई लोग अपने मेहनत की कमाई लालच में आकर लगा देते बाद में ठग इनका रुपया लेकर गायब हो जाते हैं | ऐसी एक धटना भोपाल शहर की है | एक गृहणी ने शेयर मार्केट मे लाखो रुपया लगवाया और बाद मे ठगी का शिकार हो गई। स्टॉक मार्केट से करोड़ों की कमाई के लालच में शाहपुरा भोपाल की पूजा सक्सेना, हैदराबाद तेलंगाना की एक महिला ठग पर विश्वास कर बैठी और 82 लाख रुपए की ठगी का शिकार हो गई। यह रकम पूजा ने अपने रिश्तेदारों से ली थी। करोड़ों का प्रॉफिट तो नहीं मिला, अब रिश्तेदारों से ली गई रकम भी वापस चुकानी पड़ेगी। फिलहाल पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है।

भोपाल में इन्वेस्टमेंट और प्रॉफिट के नाम पर ठगी की कहानी जांच अधिकारी एसआई जय सिंह के मुताबिक अंसल प्रधान इनक्लेव, दानापानी रोड निवासी पूजा सक्सेना गृहिणी हैं। उनके पति नीरव सक्सेना प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। पूजा शेयर मार्केट का काम सीख रहीं थीं। एक वेबसाइट पर उनकी मुलाकात हैदराबाद की शेयर ब्रोकर पद्मा बाबू से हुई थी। इसके बाद पद्मा ने भोपाल आकर एमपी नगर के एक होटल में सेमीनार भी आयोजित किया, जिसमें पूजा सक्सेना भी गईं। सेमीनार में उनकी पद्मा से मुलाकात हुई थी। पद्मा ने शेयर मार्केट में इनवेस्टमेंट और प्रॉफिट की जानकारी दी थी। पूजा ने शेयर मार्केट का काम शुरू किया ही था तो वह पद्मा के जाल में फंस गईं। उन्होंने अपने और सात-आठ परिचितों व रिश्तेदारों के 82 लाख रुपए शेयर मार्केट में इनवेस्ट करने के लिए पद्मा के खाते में ट्रांसफर किए थे। लेकिन यह राशि पद्मा ने शेयर मार्केट में नहीं लगाई। इसके बाद उसने पूजा का फोन उठाना भी बंद कर दिया। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!