ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने टॉपलेस फोटो शेयर कर फैंस को दी बुरी खबर, कहा- डिलीट कर रही हूं अकाउंट

Urfi Javed : उर्फी जावेद जो अब तक अपने कई अजीबोगरीब अवतार दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अब अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उर्फी का एक मैसेज भी है जिसने फैन्स को हैरान कर दिया है.

Urfi Javed

उर्फी जावेद जो सोशल मीडिया पर हमेशा अपने अलग-अलग अवतार से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। फैंस शायद अब उनका ये अवतार नहीं देख पाएंगे. उर्फी ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि उर्फी टॉपलेस हैं। आगे से उन्होंने अपने शरीर को हाथों से ढका हुआ है और उनके पूरे शरीर पर लिपस्टिक के निशान हैं. उर्फी ने नीचे ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है.

उर्फी अकाउंट डिलीट कर देगी

उर्फी का चमकता चेहरा फैंस का दिल जीत रहा है. हालांकि, इस बार उर्फी की तस्वीरों के अलावा फैन्स का ध्यान पोस्ट के कैप्शन पर गया। उर्फी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं जल्द ही अपना अकाउंट डिलीट करने जा रही हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

- Install Android App -

उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रियाएँ

उर्फी की इस पोस्ट पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कोई कमेंट कर रहा है कि अच्छा होगा ‘आपका अकाउंट डिलीट हो जाए’. किसी ने लिखा, ‘सभी को थोड़ा आराम करने दीजिए।’ वहीं एक ने कमेंट किया, ‘अगर आपका अकाउंट डिलीट हो गया तो मैं इंस्टाग्राम छोड़ दूंगा।’ तो एक ने लिखा कि अरे ऐसा क्या हुआ कि अकाउंट डिलीट करना पड़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह भी लिखा कि कुछ समस्याओं के कारण ऐसा लग रहा है कि अकाउंट डिलीट करना पड़ेगा. तब तक आनंद लीजिए. हालांकि, इसके बाद उर्फी ने एक नया अकाउंट बनाया है और कहा है कि मेरे इस अकाउंट को फॉलो करें। नए अकाउंट में उर्फी ने अपने नए पालतू जानवर यानी बिल्ली के साथ फोटो शेयर की है. खबर लिखे जाने तक उर्फी के 2 हजार फॉलोअर्स हैं।