ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

Mp Breaking: मोबाइल नहीं दिया तो युवकों ने घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 बालाघाट : किरनापुर थाना क्षेत्र में स्थित गाँव भानेगांव में, मोबाइल नहीं देने पर दो युवकों ने एक मकान में आग लगा दी है। इस घटना की शुरुआत रंजिश के कारण हुई है। किरनापुर पुलिस ने सुनील मेश्राम के बेटे पंकज से मिलकर जानकारी प्राप्त की है कि इस मामले में भावेश बेदरे और गौरव बेदरे के खिलाफ आगजनी, मारपीट, और जान से मारने की धमकी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

- Install Android App -

पंकज मेश्राम एक ड्राइवर हैं, जिनके साथ उनके मोबाइल को लेकर भावेश बेदरे और गौरव बेदरे के बीच विवाद था। जब पंकज अपने घर में थे, तब दोनों युवक उसके घर आए और उसके साथ विवाद शुरू करके गालियां देने लगे, कहते हुए कि उनका मोबाइल बार-बार मांग रहे हैं, लेकिन पंकज दे नहीं रहा है। एक आरोपी ने अपने हाथ में एक पेट्रोल भरी बोतल लेकर घर के अंदर घुसकर पेट्रोल छिड़का और माचिस से आग लगा दी। इसके कारण मकान में रखा सामान, पलंग, बिस्तर, कपड़े, आलमारी, चावल, खाने पीने का सामान, और जेवरात जल गया।

पीड़ित ने इसके बाद उनका परिवार जलाकर समाप्त करने की धमकी दी, और जब वह दोनों के पीछा करने गए, तो उन्होंने हाथमुक्के और मोटरसाइकिल से पीड़ित को मारपीट की। इसी समय मारपीट के दौरान पीड़ित के चाचा का बेटा अमूल मेश्राम भी मिला, और उसे गौरव बेदरे ने पत्थर से सिर में मारा। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत किरनापुर थाना में की है, और पुलिस ने अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू की है।