ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Ram Mandir: औरछा में मुख्यमंत्री यादव और शिवराज ने एक साथ बैठकर भगवान श्रीराम का पूजन किया

बेतवा नदी के कंचना घाट पर एक लाख दीप प्रज्जवलित किए जाएंगे –

  • संपूर्ण धरा राममय, चहुँ ओर राम की गूँज।
  • राम नाम से धन्य हुआ जीवन का हर क्षण।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 ओरछा : भगवान श्रीराम प्रभु आज अयोध्या के मंदिर में विराजमान हो गए हैं। इस शुभ अवसर पर मप्र में भगवान श्री राम की नगरी ओरछा में भी विभिन्न प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। श्री राम राजा मंदिर में 5100 मिट्टी के दीपक जलाए । इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने एक साथ बैठकर विशेष पूजा की।

ओरछा भी दुल्हन की तरह से सजाया श्री राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर पावन नगरी ओरछा भी नवप्राणित हुई। ओरछा को भगवान राम की नगरी कही जाती है जब भगवान राम की बात चलती है अयोध्या के साथ ओरछा का नाम भी लिया जाता है। नगर में भगवान श्रीराम राजा सरकार मंदिर में आकर्षक रोशनी की गई है। सीएम की मौजूदगी में सोमवार को विशेष पूजन भी हुआ। पूर्व सीएम श‍िवराज सिंह चौहान भी इसमें शामिल हुए। देर शाम बेतवा नदी के कंचना घाट पर एक लाख दीप प्रज्जवलित किए जाएंगे। रामराजा सरकार की नगरी से अयोध्या जी में रामलला की प्राण.प्रतिष्ठा महोत्सव के दिव्य महोत्सव संपन्न हुआ है।

- Install Android App -