ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Crime News: प्रेम प्रसंग में दोस्‍त की हत्‍या कर रेत में किया दफन

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छत्तीसगढ। बालोद के गुंडरदेही थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम मोंगरी में दुर्ग रेंज आईजी राम गोपाल गर्ग के मार्गदर्शन ,एसपी एसआर भगत के कुशल निर्देशन में पुलिस ने अपहरण व हत्या के मामले दो लोगो को गिरफतार किया है जिसमें एक नाबालिग भी है । मामला आपसी रंजिश और प्रेम प्रंसंग का बताया जा रहा है। हत्या का आरोपी मृतक का जिगरी दोस्त निकला है। आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या कर शव को रेत में दफन कर दिया गया था।

रेत में दबे अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान

मामले की जानकारी देते हुए एसपी एसआर भगत ने बताया कि शिकायत की गंभीरता को देख अपहरित बालक का पता लगाने के लिए थाना और सायबर सेल पुलिस की टीम गठित कर जाच की गई। जांच में ग्राम मोंगरी, सांकरी, लाटाबोड एवं आस.पास के गांव में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया तथा सायबर सेल से संदिग्ध मोबाइल नंबरों का सीडीआर प्राप्त किया गया। पुलिस को 23 मार्च 2024 की सुबह सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव मोंगरी मंदिर के पास नाला में रेत में दबी हुई है। तुरंत पुलिस और एफएसएल टीम दुर्ग एवं डॉग स्क्वाड टीम दुर्ग पहुंची रेत में दबे अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान करवाई गई।जिसमें शव का कपड़ा और गला में ताबीज को देखकर गुंडरदेही थाने में अपहृत बालक की पिता द्वारा अपने पुत्र की पहचान की गई।

- Install Android App -

पुलिस को जानकारी मिली मृतक नाबालिग बालक को घटना दिन के शाम करीबन 5 बजे अंतिम बार मृतक के दोस्त गजेन्द्र साहू व एक अन्य के साथ गांव के एक पान ठेला पर देखा गया था। करीबन साढ़े 5 बजे गजेन्द्र साहू व एक अन्य के साथ वापस आये तो उनके साथ में अपह्त बालक नहीं था|

खेत में ले जाकर मछली के जाल से गला घोंटा

संदेह के आधार पर दोनों व्यक्तियो से कड़ाई से पूछताछ करने पर बालक ने बताया कि मृतक और वह एक क्लास में पढ़ते हैं। दोनों जिगरी दोस्त हैं। मृतक पढ़ाई में हमेशा मुझसे आगे रहता था। मृतक और मैं एक लड़की को प्रेम करते थे, लेकिन लड़की मृतक को पसंद करती थी। यह मुझे पसंद नही था। इधर गजेंद्र ने बताया कि इसने मेरी बहन की शादी में मुझे अपशब्द कहे थे। इसी बात को लेकर मृतक की हत्या करने की प्लानिंग बनाई। घटना दिन 20 मार्च 2024 की शाम 5 बजे बालक के साथ उनके घर की मोटर सायकल से ग्राम सांकरी जाने का कहकर निकलें पर तीनो ग्राम सांकरी न जाकर मोंगरी पाठ मंदिर रघुवर भरी के किनारे नाले में जाकर खेत में मछली पकड़ने की जाली से दोनो ने बालक का गला घोंट दिया। मृतक के सीने पर लात मार मार हत्या कर दी। मृतक के शव को नाले के अंदर रेत में दफनाकर एक सगाई कार्यक्रम में शामिल हो गए पुलिस ने दोनो को गिरफतार कर लिया है।