ब्रेकिंग
छतरपुर में मुस्लिम समुदाय ने नहीं निकाला जुलूस:  पथराव कांड 21 अगस्त के बाद छतरपुर में पुलिस ने सुरक... हंडिया : हंडिया में ईद मिलादुन्नबी पर निकाला गया जुलूस, पुलिस बल रहा तैनात !  हंडिया पुलिस की बड़ी कार्यवाही : दो युवकों के कब्जे से 350 क्वार्टर अवैध शराब की जप्त !  ईद मिलादुन्नबी पर निकाला मुस्लिम भाइयों ने जुलूस , कई जगह हुआ स्वागत, पुलिस ने चाक-चौबंद रखी व्यवस्थ... बालागांव को मिली एक नई सौगात, हरदा विधायक डॉ. दोगने ने किया सार्वजनिक चबूतरा निर्माण कार्य का भूमि प... बुधवार (18 सितम्‍बर) को सुबह सबेरे उपपछाया चंद्रग्रहण और शाम को सुपरमून – सारिका घारू Reel: युवक को रील बनाने की सनक, सड़क पर खुद की सजाई अर्थी, कुछ ही देर में पुलिस उठा ले गई थाने मंदसौर: ईद जुलूस से मंदिर पर फेंके पत्थर ! मंदिर में फेंके पत्थर से पुजारी और सहयोगी घायल, हिंदु संग... LDS फर्जी स्कैम में डूबता युवा , कई लोग बर्बाद , कंपनी ने रूपए देना किए बंद, लाखो डूबे सिवनी मालवा: विकासखंड शिक्षा अधिकारी के घर नगदी सहित लाखों के जेवर चोरी ! पुलिस जांच में जुटी।,

Jaipur News : काले हिरण शिकार मामले में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ने मांगी माफी, विश्नोई समाज ने अपील ठुकराई

सलमान उसी स्थान पर आकर मांगे माफी

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जयपुर । मुंबई में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीते दिनों हुई फायरिंग के बाद से मुंबई पुलिस विभाग सक्रिय हो गया हैं और गोली चलाने वाले लोगो को गिरफतार कर लिया हैं मगर सलमान के उपर से खतरा अभी टला नही है। मीडिया में जो बात सामने निकलकर आ रही है कि सलमान अभी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के निशाने पर है।

काले हिरण शिकार का क्या था मामला

ज्ञात हो कि वर्ष 1998 में सलमान खान फिल्म हम साथ साथ हैं, की शूटिंग के दौरान जोधपुर में करीब 1 महीने रुके। इसी बीच 1-2 अक्टूबर की रात को सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम सहित अन्य लोग एक जिप्सी में सवार काकाणी गांव में पहुंचे और वहां पर उन्होंने दो हिरणों का शिकार किया था। जिसके लिए सलमान खान को सजा भी हुई। मामला अभी भी राजस्थान हाई कोर्ट में मामला विचारधाराधीन है। इसी के बाद से विश्नोई समाज सलमान खान से नाराज है।

- Install Android App -

अभिनेत्री सोमी अली ने माफी की अपील

विश्नोई समाज और सलमान खान के बीच सोमी अली अपील करते आई है। जिन्होने सलमान को बख्श देने की अपील करते हुए विश्नोई समाज से माफी मांगी है लेकिन बिश्नोई समाज ने उनकी माफी को ठुकरा दिया है।

मंदिर में आकर सलमान मांगे माफी

इधर सोमी अली की अपील को विश्नोई समाज ने खारिज कर दिया हैं और उन्होने सलमान को एक और मौका दिया है। अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र बुड़िया ने सलमान को एक मौका देते हुए शर्त रखी है, कि 27 साल पुराने मामले में सलमान खान उस स्थान पर जाकर माफी मांगे तो बात बन सकती है। इसके बाद समाज के लोग बैठकर आपस में कोई निर्णय ले सकते हैं।अब देखना यह है कि सलमान अपना क्या निर्णय लेता हैं दूसरी लारेंस विश्नोई ने यही बात रखी थी।