ब्रेकिंग
Harda Big news: हरदा नगर पालिका अध्यक्ष भारती कमेडिया राजधानी भोपाल में हुईं सम्मानित, देखे खबर किस ... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR...

हरदा : नपा नेता प्रतिपक्ष ने नगर पालिका पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप। नपा अध्यक्ष भारती कमेडिया ने प्रेस वार्ता रख दिया जवाब, हर एक जांच के लिए तैयार हु। भ्रष्टाचार साबित हुआ तो दे दूंगी अपने पद से इस्तीफा!

Harda News: नगरपालिका में सामग्री खरीदी को लेकर राजनीति उथल-पुथल बढ़ गई। बीते दिनों जिला जनसुनवाई में नेता प्रतिपक्ष अमर रोचलानी ने जिला कलेक्टर को एक लिखित शिकायत की थी। नेता प्रतिपक्ष के साथ विधायक आर के दोगने पार्षद अहद खान रमेश सोनकर सहित कांग्रेस पार्षद पदाधिकारी ने हरदा जिलाधिकारी आदित्य सिंह से मुलाकात करते हुए फिनायल पावडर, बिजली सामग्री खरीदी में डबल भुगतान ओर घटिया सामग्री खरीदी का लिखित आरोप लगाया था।

आरोप को ध्यान रखते हुए हरदा नगरपालिका अध्यक्ष भारती राजू कमेडिया ने पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के आरोप को खुली चुनौती देते हुए कहा कि नपा हरदा में कांग्रेस के कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ।

उन्होंने पूर्व कार्यकाल में खरीदी ओर वर्तमान कार्यकाल में खरीदी सामग्री की तुलना बताई।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2008 से लेकर 2024 तक फिनायल पावडर खरीदी डीजल खपत बिजली सामग्री खरीदी की सूची जारी की ।ओर कहा कि नगरपालिका आय में बढ़ोतरी की है। स्पष्ट शब्दों में कहा कि अगर कांग्रेस नेता शिकायत में लगायें आरोप को सिद्ध कर दे तो मैं तत्काल इस्तीफा दे दूंगी। नपा अध्यक्ष भारती कमेडिया ने कहा कि हरदा नगरपालिका अध्यक्ष अधिकारी की पहल से नगरपालिका की आय में ऐतिहासिक बढ़ोतरी हुई जो एक मिशाल है ओर वर्तमान में प्रयास से करोड़ों की आय बढ़ने से इंकार नहीं किया जा सकता है जलकर संपति कर बगैर परमिशन निमार्ण कार्य आदि पर कार्यवाही कर टैक्स वसूला जा रहा है। जिससे। नगर का विकास कर रहे है। हम ओर हमारे अधिकारी कर्मचारी पूरी ईमानदारी के साथ नगर के विकास के लिए प्रयास रत है। उन्होंने कहा कि पूर्व नपा के कांग्रेस कार्यकाल में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। वर्तमान समय में हमारे पास डीजल की खपत बड़ी है तो वाहनों की संख्या भी बड़ी है।

- Install Android App -

इस्तीफे की अपनी बात पर कायम रहे नपा अध्यक्ष : अमर रोचलानी नपा नेता प्रतिपक्ष

नगरपालिका अध्यक्ष भारती राजू कमेडिया को कांग्रेस के प्रतिपक्ष नेता ने भी खुली चुनौती देते हुए शीघ्र पत्रकारों के समक्ष मय प्रमाण दस्तावेज के साथ फिनायल पावडर बिजली सामग्री खरीदी में अनियमितता ओर अधिक भुगतान घटिया निर्माण के प्रमाण की चुनौती दे दी है

नगर पालिका में जो भ्रष्टाचार हुए हैं उनके सबूत के साथ हम सभी पत्रकारों के सामने पीसी में अपनी बात  रखेंगे भ्रष्टाचार के सबूत भी देंगे और नगर पालिका अध्यक्ष जी इस्तीफा देने के लिए तैयार रहें अब सच्चाई जनता के समक्ष हम सबूत के साथ रखेंगे और हमारी पत्रकार वार्ता पीसी का लाइव टेलीकास्ट भी करेंगे जिससे हरदा की जनता को सच्चाई मालूम हो सके और शहर में पिछले 2 साल में किए गए विकास की भी सच्चाई सबके सामने रखेंगे।

हरदा नगरपालिका अध्यक्ष ने जो सूची जारी की है उसमें कांग्रेस ओर भाजपा की पूर्व परिषद को लेकर आमजन में चर्चा का बाजार जोरों से चल रहा है ।