ब्रेकिंग
Harda News: वृद्धाश्रम में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न Harda News: खाद्य पदार्थों के सेम्पल लिये गये Harda News: उर्वरक एवं बीज विक्रेता 2 दिवस में विक्रय एवं भण्डारण संबंधित जानकारी प्रदर्शित कराएं Harda News: ‘‘हिट एंड रन’’ के मामले में गंभीर घायल होने पर 50 हजार रु. की सहायता स्वीकृत Harda News: राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक 1 जून को होगी Harda News: विश्व तम्बाकू निषेध दिवस 31 मई को Harda News: भीषण गर्मी के कारण आंगनवाड़ी केन्द्रों के समय में परिवर्तन Harda News: विस्फोट दुर्घटना में प्रभावित परिवारों की महिलाओं को दिया सिलाई प्रशिक्षण Harda News: राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को मतगणना संबंधी व्यवस्था की जानकारी दी Harda News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित सभी निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करें, कलेक्टर श्री सिं...

Aaj ka Rashifal: आज दिनांक 14/03/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

किसी भी दिन सुबह जल्दी उठकर लाल रेशम का कपड़ा लें।और उसमें अखंडित 21 चावल के दाने जो हल्दी से रंगे हो बांध लें। इसके बाद लक्ष्मी मां की पूजा करें और पूजा के स्थान पर कपड़े में बंधे चावल भी रखें। पूजा के बाद मां से अपनी मनोकामना मांगे और चावल की पोटली को अपने पर्स या फिर तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से आपकी आर्थिक समस्या दूर होगी। व्यापार में अभूतपूर्व लाभ होगा। जय महा लक्ष्मी माता । जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री जी से आज का राशिफल –

राशि भविष्यफल
मेष आज चोट लगने की संभावना है, इसलिए वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। निजी प्रयासों से धन अर्जन में सफलता मिलेगी। संतान का सुख एवं सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है।
वृषभ आज यात्रा आरामदायक और धन प्राप्ति में सहायक होगी। भाई बहनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। भाग्य आज आपका साथ देगा। हालांकि विरोधी आज आप पर भारी पड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान दें। अपने सहकर्मियों का सहयोग कार्यक्षेत्र में आपको सम्मान दिलाएगा।
मिथुन कार्यक्षेत्र में आज का दिन आपके लिए काफी बेहतर है। आपकी बातों को सुना और समझा जाएगा तथा आपकी पदोन्नति हो सकती है। पारिवारिक जीवन भी शांतिपूर्ण रहेगा और माता से आपका स्नेह आज अधिक महसूस किया जाएगा।
कर्क आज आमदनी में वृद्धि होने की अच्छी संभावना बनेगी। अचानक से धन प्राप्ति होने की संभावना है। किसी कलात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी, जो आपके लिए आमदनी का जरिया भी बन सकती है। पिताजी के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना है।
सिंह आज आपको किसी जलीय स्थान पर यात्रा करने का मौका मिल सकता है, यह यात्रा सुखद रहेगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में हल्का फुल्का तनाव रह सकता है। प्रेम के मामले में आप सावधान रहें। किसी तीसरे का हस्तक्षेप आपके प्रेम जीवन में परेशानीका कारण बन सकता है।
कन्या आज विरोधियों को परास्त करेंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव होने की संभावना है। अपने साहस के बल पर आप अनेक चुनौतियों से छुटकारा पाएंगे। किसी यात्रा पर जाने का योग बन सकता है।कार्य क्षेत्र में अपने सहयोगियों परेशानी विश्वास करना आपके लिए बेहतर रहेगा।
तुला आज प्रेमी युगल को भी साथ में समय बिताने का मौका मिलेगा।विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा। कोई अतिथि आपके घर आ सकते हैं। आपको अपनी मित्र मंडली से मिलने का मौका मिलेगा। कुटुंब के लोगों का पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा।
वृश्चिक आज आपका मन थोड़ा बेचैन रहेगा। मानसिक तनाव में वृद्धि होगी। कार्यों में सफलता मिलने में थोड़ा संदेह रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। छोटे भाई बहनों का सहयोग मिलेगा और वे आपकी आर्थिक तौर पर सहायता भी कर सकते हैं।दांपत्य जीवन में खुशियां मिलेंगी।
धनु आज आपको कोई नया आमदनी का जरिया मिल सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी, लेकिन उतावलेपन या जल्दबाजी से बचें और प्यार से अपने प्रियतम की बातों को समझें। संतान से आपको सुख मिलेगा। इसके अतिरिक्त दांपत्य जीवन में कुछ चुनौतियों के बावजूद प्रेम की बयार बहेगी।
कुंभ आज स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है। खर्चों में अधिकता होने से आर्थिक स्थिति पर बोझ पड़ेगा। दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा, लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों से कहासुनी संभव है। विरोधियों पर भारी रहेंगे। आज के दिन आपकी कार्यकुशलता अपने चरम पर होगी।
मीन आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। कार्य में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है। संतान के लिए समय बेहतर रहेगा। प्यार के मामलों में सफलता मिलेगी। कानून के विरुद्ध कोई कार्य न करें, अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं। नौकरी में स्थानांतरण के योग बनेंगे।

चोघडिया –

दिनांक 14.03.2024
तिथि पंचमी
नक्षत्र भरणी
पक्ष शुक्ल
करण बब
योग वैधृति
वार गुरूवार
सूर्य-चंद्र संबंधी गणनाएं
सूर्योदय 06:45:33
चंद्रोदय 09:15:49
चंद्र राशि मेष
सूर्य राशि मीन
चंद्रास्त 23:00:12
सूर्यास्त 18:33:22
ऋतु बसंत
हिंदू मास एवं वर्ष
शक संवत्सर १९४५
विक्रम संवत २०८०
हिजरी सन् १४४५
सूर्य उत्तरायण दिशाशूल, दक्षिण
शुभ-अशुभ समय
राहुकाल 14:06 – 15:35
यम घंट 06:38 – 08:07
अभिजीत 12:12 – 13:00
अमृतकाल 12:36 – 13:36

- Install Android App -

चोघडिया, दिन चोघडिया, रात
शुभ अमृत
रोग चर
उद्वेग रोग
चर काल
लाभ लाभ
अमृत उद्वेग
काल शुभ
शुभ अमृत
अमृत चर
चर रोग
रोग काल
काल लाभ
लाभ उद्वेग
उद्वेग शुभ
शुभ अमृत

ज्योतिष सेवा केन्द्र, ज्योतिषाचार्य पंडित अतुल शास्त्री
09594318403/09820819501
email.panditatulshastri@gmail.com
www.Jyotishsevakendr.in.net

Don`t copy text!