ब्रेकिंग
MP Big News: घर के मुखिया ने जिगर के टुकड़े बेटा और बेटी के साथ पेड़ में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या... Harda News: कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने बैठक में दिये निर्देश: सभी विभागों की रंगाई पुताई हो, साफ सफ... Harda News: अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत पीड़ितों को पात्रतानुसार राहत दिलाएं: कलेक्टर श्री सिंह ने... Harda News: अमानक कीट नाशक व खाद बीज विक्रय करने वाले संस्थानों के लायसेंस निलंबित व निरस्त करने की... Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा...

Big News: हेड कांस्टेबल ने खाकी को किया दागदार, खाकी पहनकर पावर ऐसा दिखाया, हवलदार के बेटे ने युवक को पीटा पेशाब पिलाई, थूक कर चटवाया, कनपटी के पास गोली भी मारी, जाने कहा का है पूरा मामला

कानपुर : यूपी में गुंडे बदमाश दबंग लोगो को ऐसी शर्मनाक हरकत करने के कई मामले सामने आए थे। लेकिन कोई रक्षक इतना भक्षक बन जायेगा यह कभी किसी ने सोचा भी नही होगा। खाकी पहनकर एक हवलदार इतने पावर में आ गए। उन्होंने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी। बेटे ने एक युवक से किसी बात पर मारपीट की उसके बाद हवलदार बाप ने भी पिटाई की। लात घुसो गाली से पेट नही भरा तो। उस युवक को इतना जलील किया की उसे पेशाब पिलाई। धुक तक चटवाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दस लोगो पर एफआईआर दर्ज की आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार –

गुबा गार्डेन राधापुरम कल्याणपुर निवासी आयुष द्विवेदी प्राइवेट नौकरी करता है। उसने बताया कि आठ जनवरी को उसे दिव्यांशी पांडेय नाम की इंस्टाग्राम आईडी से मैसेज आया। उसने मिलने के लिए दूधवाले बंगले के पीछे बुलाया। आयुष के मुताबिक वह दोस्त अभिषेक उर्फ बिट्टू के साथ वहां पहुंचा। उसे देखते ही पहले से खड़ी इनोवा गाड़ी से आए एलआईयू के हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव के बेटे हिमांशु उर्फ सनी यादव ने अपने साथियों के साथ घेर लिया। इसके बाद तमंचा दिखाकर आयुष और अभिषेक को गाड़ी में घसीट लिया। बुरी तरह मारते हुए उन्हें कोपरगंज रेलवे पटरी के पास ले गए। वहां पर दोनों को गाड़ी से नीचे उतार लिया। मारपीट की ओर पेशाब पिलाई।

कान से सटाकर फायर झोंका : आयुष के मुताबिक हिमांशु ने कट्टा निकालकर कान से सटाते हुए फायर झोंक दिया। आयुष के कान के बगल से गोली निकल गई। फिर सभी ने एक-एक कर आयुष के साथ अमानवीय – व्यवहार करते हुए उसे पेशाब पीने पर मजबूर किया।

हेड कांस्टेबल ने थाने से भागने का प्रयास किया –

- Install Android App -

देर रात प्रकरण में पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी के आदेश पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हुई। इधर, आयुष पर कार्रवाई कराने के उद्देश्य से धर्मेन्द्र यादव मंगलवार सुबह खुद ही कल्याणपुर थाने पहुंच गया। वहां मौजूद दरोगाओं से उसने कार्रवाई को लेकर जानकारी मांगी तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोपहर में हेड कांस्टेबल ने थाने से भागने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

दस लोगों पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव और उसके बेटे के साथी अमित दुबे और आयुष मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। धर्मेंद्र को निलम्बित कर दिया गया है।

धर्मेंद्र को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है। हिमांशु व अन्य की तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।
– नीलाब्जा चौधरी
ज्वाइंट सीपी हेड क्वाटर्स व क्राइम

Don`t copy text!