ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: लापरवाही, मुरूम की जगह खेतों की मिट्टी का हो रहा उपयोग  ग्रामीण फिसल कर हो रहे हैं घाय... Love Story : बेटे की शादी से पहले समधी को समधन से हो गया प्यार, समधन को लेकर हुआ फरार, समधी के 10 और... Big News Up: VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जितन सहनी की जघन्य हत्या, पत्नी के निधन के बाद अकेले रहते... Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Harda खंडवा: मायके से हरदा ससुराल आने का बोलकर गई मां बेटी अचानक हुई गायब, मूंदी थाने में गुमशुदगी दर्ज

हरदा। एक महिला और उसकी 6 साल की मासूम बेटी दोनों मूंदी से दस अप्रैल से गायब है। महिला के पति गब्बर पिता जगदीश जाति भीलाला उम्र 40 साल निवासी ग्राम लोनी थाना छिपाबड जिला हरदा ने बताया कि उसकी पत्नी अपने मायके गई थी। मायके में दो तीन दिन रहने के बाद वो दस अप्रैल की वापस अपनी मां के घर से हरदा आने का बोलकर बस में बेटी जिया के साथ बैठ गई थी।

लेकिन वो हरदा नहीं आई।
उसके बाद आस पास रिश्तेदारो में सभी जगह तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। पति ने मूंदी थाने में गुम शुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
महिला के पति गब्बर ने बताया कि उसकी शादी मायाबाई निवासी मूदी से करीबन 12 13 साल पहले हुयी थी ।
जिससे मेरे दो बच्चे एक लड़का व एक लड़की हूँ। तथा मजदूरी करता हूँ। महिला का हुलिया कद 5 फीट करीबन, रंग गोरा चेहरा गोल, पहनावा साडी ब्लाउज पहने है।
महिला के पति ने बताया कि उसी दिन से लोनी गांव का एक लड़का जितेंद्र भी गायब है।उसका मोबाइल भी बंद है।। हमे शंका है कि जितेंद्र राजपूत उसको कही बहला फुसलाकर भगा ले गया।
इधर पीड़ित पति छीपाबड़ थाने में भी शिकायत लेकर गया। लेकिन थाने में आवेदन नहीं लिया। गब्बर ने कहा की कई उसकी पत्नी और बेटी के साथ कोई अनहोनी न हो जाए।

- Install Android App -

Don`t copy text!