ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

Harda News: करंट लगने से 24 वर्षीय युवक की मौत, गांव में शोक की लहर

हरदा : जिले के ग्राम कुकरावद में एक युवक को आज सुबह करंट लग गया। जिसे गंभीर अवस्था में परिजनों ने हरदा इलाज के लिए लेकर गए। लेकिन उसने दम तोड दिया। युवक का नाम आनंद खोरे निवासी कुकरावद है। परिजन उसे हरदा में निजी अस्पताल में लेकर गए थे। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।परिजन पहले शव का पीएम नहीं करवा रहे थे। लेकिन पुलिस को सूचना मिलने के बाद गांव से युवक के शव को जिला अस्पताल लाया गया।

 युवक का पीएम डॉक्टरों  ने जिला अस्पताल में किया गया। शव पीएम के बाद परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

 वही ग्रामीणों की माने तो युवक के मकान का काम चल रहा था। ओर वो टैंकर से पानी भरने गांव में ही गया था। इस दौरान 11 केवी लाइन में करंट लगने से उसकी जान चली गई। फिलहाल परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही पूरे गांव में शोक की लहर छा गई। मृतक युवक की अगले साल शादी होने वाली थी। इधर परिवार सदमे में है। करंट लगने की घटना केसे कहा हुई। फिलहाल जांच का विषय है।

______________

यह भी पढ़े –

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –

- Install Android App -

Don`t copy text!