ब्रेकिंग
हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस... ब्राह्मण समाज हरदा ने पर्यावरण प्रेमी गौरीशंकर मुकाती का सम्मान किया । सिवनी मालवा: शाम होते ही शराबी सड़क पर झलकाते है जाम, पार्किंग सड़क पर आमजन होते है परेशान, Aaj ka rashifal: आज दिनांक 14/07/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khandwa News: नेशनल लोक अदालत शिविर संपन्न ( महापौर ने किया, गुरूपूर्णिमा मेला स्थलो का निरीक्षण )

Harda Big News: जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक युवक और एक विवाहिता ने आत्महत्या की

हरदा : गुरुवार को जिले में दो अलग अलग थाना क्षेत्र में एक युवक और एक विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार रहटगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने गुरुवार सुबह फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम सिरकम्बा निवासी महिला सारिका राजपूत पति सुंदरलाल राजपूत ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। सुबह सुबह की घटना बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव फंदे से उतारकर शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। महिला की तीन बेटियां भी है। पति सुंदरलाल किसी किसान के यहां ट्रेक्टर चलाने का काम करता है। इधर सूत्रों की माने तो बीती रात पति और पत्नी के बीच विवाद होने की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस मृतिका की बेटियों और आसपास के लोगो के बयान ले रही है। गुरुवार दोपहर की टिमरनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मृतिका के शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

वही दूसरी घटना में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम धनगांव में रहने वाला योगेश पिता रामनिवास विश्नोई खमलाय नौकरी करता था। बुधवार रात को उसने जहरीली दवाई पीली थी।

गुरुवार सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो मालिक कमरे में पहुंचे, जहां वह बेसुध अवस्था में था। उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।बेटे की मौत की जानकारी लगने पर पिता की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों के बयान लिए हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!