ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

Khategaon Big News: रेत माफिया ने खुलेआम पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, एसपी को शिकायत की।

अपराधी प्रवृत्ति के लोग बिना अनुमति के निकाल रहे जुलूस, प्रशासन को दी चुनौती –

खातेगांव/देवास : कुछ दिनों पहले फतेहगढ़ घाट पर रेत माफिया के खिलाफ खनिज विभाग द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई थी, जिसमें कई ट्रैक्टर-ट्रालियाँ जब्त की गई थीं। वर्तमान में, खनिज विभाग द्वारा कुछ ट्रैक्टरों को शासन की प्रक्रिया द्वारा छोड़ दिया गया, जिसके चलते रेत माफियाओं में खुशी की लहर दौड़ गई। इस खुशी का प्रदर्शन करते हुए, रेत माफियाओं ने नगर सतवास में ढोल-नगाड़ों और पटाखों के साथ बिना अनुमति के जुलूस निकाला।

इस दौरान, क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार हेमंत गुर्जर ने इस अवैध जुलूस का वीडियो बनाने की कोशिश की। इस पर रेत माफियाओं के झुंड ने पत्रकार का मोबाइल छीनकर वीडियो डिलीट करने की कोशिश की और उनके साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। अपनी जान बचाते हुए पत्रकार ने थाना प्रभारी को फोन लगाया। जैसे ही थाना प्रभारी अपनी गाड़ी के साथ पहुंचे, माफियाओं का काफिला तेजी से भाग निकला। मौके पर केवल एक ट्रैक्टर पकडा गए है।

रेत माफियाओं के मंसूबे इतने खराब हो गए हैं कि वे अपने अवैध कार्यों को चलाने के लिए पत्रकारों को धमका रहे हैं। इसके पूर्व भी इन्हीं माफियाओं ने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के साथ अभद्रता की थी। यह माफिया लोग अब आए दिन झुंड बनाकर अवैध काम के रास्ते में आने वाले हर शख्स को हटाना और डराना चाहते हैं।

प्रशासन के मुंह पर तमाचा मारते हुए रेत माफियाओं ने जुलूस निकालकर अपने ट्रैक्टर-ट्रालियों की छूटने की खुशी जाहिर की। राजनीतिक संरक्षण के चलते, बहुत जल्द ही ट्रैक्टर-ट्रालियों को जिला प्रशासन द्वारा फाइन लगाकर छोड़ दिया गया। प्रेस क्लब ने इमरान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए एसपी और जिलाधीश से उसे जिला बदर करने की मांग की है। इमरान, पिता चांद खा, निवासी सतवास, एक आदतन अपराधी है और पहले भी एसडीओपी कुशवाह और उनकी टीम पर जानलेवा हमला कर चुका है। ज्ञापन के दौरान पत्रकार पवन सोनी, योगेश शर्मा, संजय शर्मा, आनंद योगी, नंदकिशोर गुर्जर, हेमंत गुर्जर, घनश्याम भदौरिया आदि मौजूद थे।

Khategaon Big News: जामनेर नदी पार करते समय युवक बहा, 2 किलोमीटर दूर दूसरे दिन मिला शव, लंबे समय से ग्रामीण कर रहे हैं जामनेर नदी पर पुल बनाने की मांग

- Install Android App -

Don`t copy text!