ब्रेकिंग
Aaj ka rashifl: आज दिनांक 20/05/2024 को जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने जिला जेल का किया आकस्मिक निरीक्षण , अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त क... Harda sirali BIG news: कुख्यात ईनामी बदमाश इमरान उर्फ मौलाना को सिराली पुलिस ने किया गिरफ्तार! 5 वर्... देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग ग... Sirali news: कलेक्टर श्री सिंह ने तहसील कार्यालय सिराली का औचक निरीक्षण किया Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने नहरों से सिंचाई कार्य का निरीक्षण किया, सिंचाई में बाधक बनने वाले हेडअप ... कन्नौद: नदी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, मृतक कन्नौद के वार्ड क्रमांक 4 का निवासी नर्मदा नदी: रील के चक्कर में जान गवाई! नर्मदा नदी के पुल से कूदे दो युवक हुई मौत, इधर नर्मदा पुरम मे... गैस सिलेंडर सब्सिडी हुई जारी, ऐसे चेक करे अपना नाम लखपति दीदी योजना: केंद्र सरकार 3 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखपति, शुरू हुई योजना

MP News: चाची को चाचा नही आए रास भतीजी को होटल में ले जाकर जबरन बनाए संबंध, चाची पूर्व में कई महिलाओ से बना चुकी संबंध

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां एक चाची को चाचा रास नहीं आए। और चाची ने अपनी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर भगा ले गई। इतना ही नहीं कई दिनों तक होटल में रखकर उससे शारीरिक संबंध भी बनाए। उससे पहले उसने नाबालिग की मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया। चाची ने साड़ी उतार कर बाल कटवाकर पेंट शर्ट पहना कर पुरुष रूप धारण किया।

चाची ने समलैंगिक दूल्हा बनकर अपनी भतीजी से शादी रचाकर उसका यौन शोषण किया. पुलिस ने आरोपी चाची को गिरफ्तार किया है. वहीं, नाबालिग भतीजी को भी बरामद किया है। इधर पूरे क्षेत्र में चाची की इस का के चर्चे हो रहे है। यह मामला जिले के टांडा बरुड़ थाना का है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया.।

एक साल पहले चाची की हुई थी शादी, उसके बाद जेठ की लड़की पर आ गया उसको प्यार आरोपी महिला खंडवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की रहने वाली है। एक साल उसकी शादी उमरखली निवासी एक शख्स से हुई थी। शादी के बाद वह अपने जेठ की 16 साल की नाबालिग लड़की पर डोरे डालने लगी. आरोपी चाची ने अपनी भतीजी के साथ अवैध यौन संबंध भी बना डाले।

आरोपी चाची अपनी भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर भगा ले गई. वह उसे पहले धामनोद और बाद में इंदौर के एक होटल ले गई. वहां चाची ने अपनी भतीजी से शादी कर ली।

27 फरवरी को टांडा बरुड़ थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की के किडनैप और आरोपी महिला के गुमशुदा होने का मामला दर्ज किया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस को आरोपी महिला के धार जिले के पीथमपुर में होने की जानकारी मिली. पुलिस ने मौके से महिला को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्जे से नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया गया।

आरोपी महिला के खिलाफ धारा 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. महिला को जेल भेज दिया गया है।

- Install Android App -

यह भी पढ़े –

Don`t copy text!