ब्रेकिंग
Dewas News: रील बनाने वाले युवक की हुई पिटाई विडियो वायरल करने से किया था मना, पीड़ित ने थाने मे शिका... खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के...

Mp Big News: कोचिंग संचालक निकला हवस का भूखा भेड़िया, कई छात्राओं से बनाए शारीरिक संबंध, अश्लील विडिओ बनाकर करता था ब्लैकमेल, मोबाइल में मिले 400 गंदे विडिओ !

रतलाम : शिक्षा के मंदिर को अय्याशी का अड्डा बना दिया एक कोचिंग संचालक ने उसकी नीच हरकतों के कारण अन्य कोचिंग संस्थानों पर अब पालकों का भरोसा नहीं रहेगा। गुरु का स्थान सर्वोपरि है। लेकिन कलयुग में अब किस पर भरोसा करे और किस पर नहीं यह समझ नहीं आता। ऐसा ही गुरु शिष्या के पवित्र रिश्तों को शर्मसार करने का मामला रतलाम में सामने आया। जहा एक कोचिंग संचालक ने कोचिंग की आड़ में उसके अंदर ही अय्याशी का अड्डा बना लिया। ओर कोचिंग में पढ़ने आने वाली छात्राओं पर गंदी नजर रखने लगा। फिर उनके अश्लील विडिओ बनाकर उनके साथ संबंध बनाए।
इस अय्याश संचालक का नाम संजय पोरवाल है। जो अब पुलिस के शिंकजे में है।

रतलाम के 80 फीट रोड पर संचालित अंग्रेजी कोचिंग के संचालक संजय पोरवाल (40) निवासी दीनदयालनगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के पास दर्ज शिकायत के अनुसार वह महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है। पुलिस को इन आरोपों से जुड़े पर्याप्त सुबूत भी मिले हैं। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने प्रेसवार्ता में बताया प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने कई महिलाओं के दैहिक शोषण के साथ ऐप के ज़रिए वीडियो बनाने की बात कबूल की है | आरोपी कोचिंग संचालक इतना शातिर था कि उसने कोचिंग सेंटर में ही पीछे के हिस्से में कमरा बना रखा ।
जिसमे आरामदायक पलंग, शराब की बोतलें सहित अन्य संसाधन इस कमरे में मिले।

मंगलवार को एक महिला ने पुलिस के पास जाकर इस बारे में शिकायत की थी। जिसके बाद उन्होंने एएसपी और स्थानीय टी आई के नेतृत्व में एक टीम बनाई और पोरवाल को पकड़ा गया। पोरवाल के कोचिंग सेंटर की तलाश में चौंकाने वाली सामग्री और जानकारी सामने आई। आरोपी संचालक के पास मोबाइल फोन में 400 गंदे वीडियो मिले। वह लैपटॉप में स्पाइ ऐप के ज़रिए महिलाओं के वीडियो बनाता और फिर मोबाइल फोन में रखकर उन्हें दिखाकर ब्लैकमैल करता। पीड़ित महिला से चार-पांच लाख रुपए ऐंठ चुका है। आरोपी के मोबाइल फोन में 400 अश्लील वीडियो मिले हैं। जिस महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है उसी से पोरवाल करीब चार लाख रु ले चुका है। पुलिस इस मामले में और भी जांच कर रही है।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

Don`t copy text!