ब्रेकिंग
Harda News: जल स्रोतों के संरक्षण के लिये सभी शहरों में 5 जून से शुरू होगा विशेष अभियान, नगरीय विकास... Harda News: ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक 30 मई को Harda News: 30 दिवसीय मशरूम प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित Harda News: मतगणना स्थल पर पत्रकार अपने फोन, मीडिया कक्ष तक ही ले जा सकेंगे Harda News: लोकसभा निर्वाचन की मतगणना हेतु नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग Mumbai News: भारत पहुंचा सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, अदाणी के मुंद्रा पोर्ट्स पर डाला लंगर हरदा : गल्ला मंडी मॆं फल विक्रेताओं का अवेध कब्जा Indore News: वरिष्ठजनों का उत्साहवर्द्धन करने हेतु विशेष कैरम प्रतियोगिता का आयोजन रहटगांव : सांप के काटने से जिस महिला की हुई थी मृत्यु उस जहरीले सांप को सर्प मित्र ने ढूंढ निकाला, त... हंडिया : घर के आंगन में सो रहे युवक पर धारदार हथियार चाकू से हमला FIR दर्ज !

हरदा : नपा.परिषद हरदा के अधिकारी व कर्मचारीगण पहुंचे कलेक्टर कार्यालय सौंपा ज्ञापन , आरोप कांग्रेस विधायक दोगने ने सीएमओ को सार्वजनिक मंच पर अपमानित किया

हरदा। सोमवार को नपा.परिषद हरदा के अधिकारी व कर्मचारीगण कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। अधिकारी कर्मचारी में हरदा विधायक आर के दोगने को लेकर आक्रोश था।जिला

कलेक्टर के नाम ज्ञापन में अधिकारी कर्मचारियों का आरोप है की बीते कल एक कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक आर के दोगने ने नपा सीएमओ को सार्वजनिक मंच पर अभद्र भाषा का उपयोग कर अपमानित किया। जिसको लेकर अधिकारी कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है।

क्या लिखा है ज्ञापन में,,,,

प्रति.
कलेक्टर जिला-हरदा

विषयः- नगर पालिका परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम मे माननीय विधायक हरदा के द्वारा मुख्य नगर पालिका अधिकारी, नगर पालिका परिषद हरदा के प्रति अभद्र भाषा का उपयोग किये जाने के संबंध में।

महोदय,

प्रधानमंत्री आवास योजना के ए.एच.पी. घटक अंतर्गत नव निर्मित आवासों का हितग्राहियों को आवंटन किये जाने हेतु दिनांक 09.03.2024 को दोपहर 4.00 बजे से आयोजित था। उक्त सार्वजनिक कार्यक्रम के मंच से विधानसभा 135 हरदा के विधायक डॉ.आर.के.दोगने के द्वारा मुख्य नगर पालिका अधिकारी को अपमानित करते हुये अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये कहा गया कि सी.एम.ओ. के बाप की संपत्ति नहीं है शासन की सम्पत्ति है, यदि उनको चमचागिरी करना हो तो व्यक्तिगत के घर जाकर खाना बनाये, आदि अशोभनीय बाते कही गई। उक्त कार्यक्रम में सांसद महोदय हरदा बैतूल संसदीय क्षेत्र, पूर्व मंत्री म.प्र.शासन, नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा पार्षदगण सहित अनेक नागरिक गण बडी संख्या मे उपस्थित थे।

नगर पालिका अधिकारी को सार्वजनिक मंच से विधायक महोदय द्वारा अशोभनीय भाषा का उपयोग किये जाने से हम समस्त नगर पालिका परिषद के समस्त अधिकारी, कर्मचारी स्वंय को अपमानित महसूस कर रहे है।

विधायक महोदय को मंच पर लगे फ्लेक्स तथा लोकार्पण की शिला पट्टीका के संबंध मे आपत्ति थी तो वे उचित माध्यम से अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते थे। सार्वजनिक रूप से मुख्य नगर पालिका अधिकारी को अपमानित किया गया जो कदापि न्यायोचित नहीं है।

- Install Android App -

विधायक महोदय के द्वारा किये गये उक्त कृत्य की हम समस्त अधिकारी, कर्मचारी घोर निंदा करते है तथा इस घटना से कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। नगर पालिका के अधिकारी, कर्मचारी आपसे निवेदन करते है कि भविष्य में किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में विधायक महोदय अथवा अन्य किसी जनप्रतिनिधि के द्वारा उक्त कृत्य की पुनरावृत्ति न हों तथा शासकीय सेवकों का अपमान न हों।

आवेदकगण नगर पालिका परिषद हरदा के समस्त अधिकारी व कर्मचारीगण

मैं भाजपा ज्वाइन कर लूं तो कमल पटेल अपने गांव बारंगा चले जाएंगे क्या !… विधायक आर.के. दोगने

Don`t copy text!