ब्रेकिंग
Crime News: आनलाइन सटोरियों की नही है अब खैर, पुलिस सर्चिंग में पकड़े जा रहे खाईवाल, पुलिस टीम बड़े श... Accident News: मोड़ पर तेज रफतार थार अनियंत्रित होकर पलटी एक युवक कुंए जा गिरा Big News: कांग्रेस की आंतरिक कलह सुलगी कोई भड़का तो कोई दे रहे इस्तीफे की धमकी Aaj Ka Sariya Ka Rate: सरिया/सीमेंट के भाव में आ रही है तेजी, जानिए क्या है आज के भाव (28.04.24) cem... Indore News: सवा सौ करोड़ रुपये घोटाले के आरोपियों के घर पुलिस ने की छापामारी, गाड़िया और दस्तावेज कि... हरदा जिलें के छोटे से गांव छिदगाँव तमोली के किसान परिवार ने विकट परिस्थितियों में भी किया अपने पुत्र... Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 28/04/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda  News: ‘‘चलोे अपने बूथ को जाने, अपने मत की ताकत पहचाने’ थीम पर मतदान केन्द्रों पर आयोजित होंगे... Harda News: पीले चावल देकर मतदान के लिये दिया न्यौता Harda News: घंटा घर चौक में गूंजा नारा - ‘हरदा नहीं है किसी से कम, वोट करेंगे हम’ नर्सिंग विद्यार्थि...

13 साल की बच्ची का अपहरण कर आठ दिनों तक लगातार किया गैंगरेप

मकड़ाई समाचार नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मेनपुरी में एक 13 साल की बच्ची, जिसका 15 जनवरी को अपहरण किया गया था, ने बताया कि बदमाशों ने उसे दिल्ली में बंधक बनाया हुआ था। बच्ची ने बताया कि दरिंदों ने उससे लगातार आठ दिनों तक गैंगरेप किया। अपने माता-पिता की इकलौती बच्ची को परिवार ने बचा लिया है। गुरुवार को बच्ची अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची और मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत लिखवाई। आरोपियों के नाम आकाश, हरिओम और गुड्डू हैं। एक आरोपी एटा तो बाकी दोनों मेनपुरी के रहने वाले हैं। लड़की के माता-पिता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत लिखाए जाने के दिन ही एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली थी लेकिन मामले में आरोपियों पर सिर्फ अपहरण की धाराएं लगाई गईं हैं न कि गैंग रेप की। लड़की के एक रिश्तेदार ने बताया कि साफ जानकारी दी गई थी कि बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ था। लेकिन फिर भी पुलिस ने बलात्कार की धाराएं आरोपियों पर नहीं लगाईं।

रिश्तेदार ने बताया कि बच्ची के अपहरण के लेकर शुरू में पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी। परिवार ने बदनामी के डर से ऐसा नहीं किया था। बच्ची के परिवार ने खुद से ही बच्ची की तलाश की थी। जब बच्ची को परिवार ने दिल्ली से छुड़ा लिया तो बच्ची ने बताया कि उसके साथ क्या हुआ है। जिसके बाद परिवार ने पुलिस में FIR दर्ज कराई। थाने के इंसपेक्टर ने स्वीकार किया कि मामले में आरोपियों पर बलात्कार की धाराएं नहीं लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि बच्ची जब मजिस्ट्रेट के सामने बयान देगी उसके बाद ही धाराएं लगाई जाएंगी। अस्पताल में भर्ती बच्ची ने बताया कि जब वह सुबह घर से निकली थी तो आरोपियों ने गाड़ी में उसे उठा लिया। उन्होंने बच्ची के साथ आठ दिनों तक बलात्कार किया और किसी को ये बात न बताने की धमकी भी दी।

- Install Android App -

Don`t copy text!