ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

खत्म हुआ राम और सीता का वनवास, 36 साल बाद पर्दे पर लौट रही Arun Govil और Dipika Chikhlia की जोड़ी…

रामानंद सागर के टीवी सीरियल ‘रामायण’ ने Arun Govil और Dipika Chikhlia को लोग आज भी भगवान राम और माता सीता जैसे पूछते हैं। खुशी की बात यह है कि यह जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। वह 36 साल बाद दोनों परदे पर साथ दिखेंगे।

रामायण ने इस जोड़ी को बेहद मान सम्मान और प्यार दिया है, रामायण खत्म होने के बाद लोगों को यह इंतजार था कि वह फिर से कब अपने राम और सीता को पर्दे पर देख पाएंगे। अब लगता है कि यह ‘वनवास’ खत्म हो गया है। Arun Govil और Dipika Chikhlia अब जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में साथ काम करते नजर आएंगे।

- Install Android App -

Arun Govil और Dipika Chikhlia ने इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह नया प्रोजेक्ट एक फिल्म होगी। Dipika Chikhlia ने सेट से अरुण गोविल के साथ एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में Dipika Chikhlia साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जहां एक सीन में वह पूजा करती और हाथ में पूजा का लोटा पकड़े हुए हैं, तो वहीं दूसरे सीन में वह Arun Govil के साथ बैठी बात कर रही हैं।

ऐसा माना जा रहा है की Dipika का इसके भी रोल एक सीधी साधी महिला के रूप में ही होगा। इस नए पोजेक्ट की झलक हमे DIpika के इंस्टा में डाले गए वीडियो के जरिए देखने को मिली। वीडियो में Dipika Chikhlia की वैनिटी वैन भी नजर आ रही है, जिसके गेट पर उनके किरदार का नाम शारदा लिखा है।

Dipika Chikhlia वैनिटी में स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैन्स खुशी से झूम उठे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘मेरे सियाराम एक बार फिर साथ में।’ एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘क्या बात है राम जी और माता सीता दोनों एक बार फिर साथ में? अब कौन सी लीला है आप दोनों की? बाकी कमेंट्स आप इस वीडियो मेलो कर रहे हैं और जल्दी अपने फेवरेट कैरेक्टर को फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।