ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

टिमरनी: घर में घुसकर युवक को पीटा,बोलेरो में रॉड से तोड़फोड़ की FIR दर्ज !

  • हरदा: टिमरनी थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम चारखेड़ा निमाचा खुर्द में सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे ग्राम के ही ओमप्रकाश पिता मथुरादास पाटिल के घर में घुसकर लालू उर्फ शरीफ व सलमान खान ने रुपए के लेनदेन को लेकर गाली-गलौज कर ओमप्रकाश के साथ मारपीट कर उसकी बोलेरो में लकड़ी व लोहे की रॉड से तोड़फोड़ कर दी। सूत्रों कि माने तो मामला रूपयो के लेनदेन का बताया जा रहा है।

- Install Android App -

फरियादी ओमप्रकाश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाने से केस दर्ज किया गया।

पुलिस ने आरोपी लालू उर्फ शरीफ के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 427, 341-34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। इधर दिन दहाड़े हुई इस मारपीट तोड़फोड़ की वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। आरोपियों के द्वारा जिस प्रकार वारदात को अंजाम दिया गया। उससे परिवार के लोग भयभीत है। परिवार के लोगो का कहना है। आरोपीगण जान से मारने की नियत से घर में घुसे थे। इधर इस घटना के बाद गुर्जर समाज में आक्रोश है। ओर उन्होंने शीघ्र पुलिस प्रशासन से कार्यवाही कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।