ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

नशे के खिलाफ हिन्दू युवा जनजाति सगठन मैदान में खोला मोर्चा

मकड़ाई समाचार राणापुर। हिन्दू युवा जनजाति सगठन ने खोला मोर्चा राणापुर लाइसेंसी दुकान से की जाती है। अवेध शराब की सप्लाई तो ड्रग्स व कई और नशीले पदार्थों का हो रहा हे सेवन। राणापुर में लगातार युवा पीढ़ी में नशे की लत बढ़ती जा रही हे जिसको लेकर प्रशासन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है हर नशीले पदार्थ पर समाझिक सोच और शहर में शांति के वातावरण के लिए हिन्दू युवा जनजाति सगठन राणापुर थाने पर नसीले पदार्थों के सेवन को लेकर ज्ञापन सौपेगा।
लाइसेंस की आड़ में कर रहे हे लाइसेंसी दुकान दार अपनी मन मानी रोजाना गाड़ियों से भर कर राणापुर दुकान से गुजरात तो अन्य कई जगह पहुचाई जाती है अवेध शराब। शराब की बिक्री अधिक संख्या में राणापुर लाइसेंसी दूकान से होती हे लेकिन कार्यवाही के नाम पर गरीब आदिवासी परिवार को किया जाता है परेशान, आदिवासी पर केश बना कर परेशान करने से अच्छा लाइसेंसी दुकान के मैनेजर पर करे कार्यवाही प्रशासन।

- Install Android App -

आए दिन राणापुर झबुआ में 34 1 के कई केश। बनाए जाते हे जिसमे अधिक संख्या में केवल आदिवासी समाज के वायक्तियो के केश बनाए जाते हे अवेध शराब क्या केवल आदिवासी समाज बेचता है क्या लाइसेंसी दुकानों पर अवेध शराब नही बेची जाती है। अगर हां तो प्रशासन आदिवासी पर कार्यवाही के नाम पर कागजी लीपापोती कर बचने से अच्छा लाइसेंसी दुकान राणापुर में हजारों की संख्या में शराब  इकट्ठी हो कर रखी  है। उसका स्टोक चेक करे और इतनी शराब जाती कहा हे इसकी जानकारी लेकर बडी बडी गाड़ियों के उपर केस बनाए अगर आपको गाड़ियां पकड़ में नहीं आती है तो हिन्दू युवा जनजाति सगठन अवेध शराब की गाड़ियां पकड़ कर प्रशासन को सोपेगा।
प्रशासन का काम करेगा हिन्दू युवा जनजाति सगठन ज़िला अध्यक्ष रामसिंग भूरिया
कार्यवाही के नाम पर आदिवासी समाज को गुमराह कर उनके ऊपर छोटे छोटे केश बना कर उन्हे अपराधिक श्रेणी में डाल बड़े ठेकेदारों का बचाने का काम न करे प्रशासन हिन्दू युवा जनजाति सगठन राणापुर लाइसेंसी दुकान से अवेध शराब की गाड़ियां भर के निकलती है।