ब्रेकिंग
Gaon ki Beti Yojana 2024 : गांव की बेटियों की हुई मौज, बेटियों को अब मिलेंगे पुरे 5000 रूपए, ऐसे करे... Khategaon News: नर्मदा नदी के इस घाट पर टूरिस्‍ट ट्रेवलर बस से पहुंची खनिज विभाग की टीम 28 ट्रैक्टर ... खिरकिया, हरदा : 12 साल का मासूम अचानक हुआ गायब, परिजन हो रहे परेशान! खातेगांव : माहेश्वरी समाज ने महेश नवमी धूमधाम से मनाई, ड्रेस कोड में निकली विशाल शोभायात्रा, जगह-जगह... खातेगांव- नेमावर मार्ग पर  सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल! Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जून 2024 | दिन रविवार जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda Big News: आर्म्स एक्ट के आरोपी को दो वर्ष का सश्रम करावास एवं 1000रु का अर्थदण्ड ! जावरा एमपी : चार आरोपियों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत 3 माह के लिए जेल ,जुलूस वाला वीडियो दे... Harda News: गुमशुदा युवती को पुलिस इंदौर से लेकर आई, पति के सुपुर्द किया। हंडिया : ईद, उल, अजहा (बक़रीद) पर्व को लेकर थाना प्रांगण में शांति समिति की बैठक संपन्न

नाले की सफाई के दौरान में मिला नर कंकाल,पुलिस ने साक्ष्य जुटाए

मकड़ाई समाचार बीना। सोमवार को रिफाइनरी डिस्पैच टर्मिनल के पास एक नाले की सफाई के दौरान में नर कंकाल मिला है। रिफाइनरी के अंदर कंकाल मिलने की सूचना पर पुलिस एवं रिफाइनरी अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया मामला में विशेष जांच के लिए पुलिस ने सागर से एफएसएल की टीम बुलाई है। एफएसएल के विशेषज्ञों जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं।
जानकारी के अनुसार रिफाइनरी में रि-फिलिंग के लिए बड़ी संख्या में टैंकर आते हैं। डिस्पेच टर्मिनल के पास टैकरों की पार्किग लिए जगह आरक्षित की गई है। इसी पार्किंग के पास गहरा नाला है। सोमवार को इस नाले की सफाई की जा रही थी। नाले की सफाई करते समय कर्मचारियों को कंकाल का मुंड नजर आया। नाले में कंकाल पड़ा होने की आशंका के चलते कर्मचारियों ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर रिफाइनरी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अलगत कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए आगासौद पुलिस जांच करने के लिए मौके पर पहुंची। नाले में नर कंकाल होने की पुष्टि होने पर सागर से एफएसएल टीम बुलाई गई। टीम की मौजदूगी में कंकाल के अस्थि पंजर उठाए गए। पुलिस को नाले में कंकाल का सिर, पसली, पैर सहित अन्य अंगों के अवशेष मिले हैं। नाले से जब्त अवशेषों को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।

इसके अलावा डीएनए परीक्षण के लिए सेंपल सागर भेजे गए हैं। फिलहाल आगासौद पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है। घटना स्थल का थाना प्रभारी रावेंद्र बागरी, एएसआइ शिखरचंद, प्रधान आरक्षक सतेंद्र सिंह, आरक्षक यशवंत ने बारीकी से निरीक्षण महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए हैं।घटना स्थल के पास मिट्टी में दबा एक मोबाइल फोन भी मिला है। मोबाइल फोन की मदद से पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने लापता ड्राइवर के परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी है। मोबाइल की मदद से परिवार वाले ड्राइवर की पहचान कर सकते हैं।

- Install Android App -

Don`t copy text!