ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 14/05/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda Mandi Bhav: आज 13/05/2024 का हरदा, सिराली, टिमरनी, खिरकिया मंडी भाव | Harda Mandi Rates Today Harda News: नहरों के माध्यम से अंतिम छोर के किसानों तक पर्याप्त पानी पहुँचाया जाएगा Harda News: एक आरोपी को जिला बदर करने के आदेश जारी Harda News: शहरी क्षेत्र के नदी नालों की साफ-सफाई के लिये विशेष अभियान शुरू करें, बाढ़ एवं आपदा प्रबन... Harda News: बाल श्रम से संबंधित जिला स्तरीय टास्क फोर्स समिति की ट्रेनिंग 16 मई को PM Kisan Status Check: इस दिन जारी होगी 17वी किस्त, ऐसे चेक करें अपना स्टेटस Harda News: पेयजल समस्या के निराकरण के लिये अधिकारी प्रो-एक्टिव होकर कार्य करें : कलेक्टर श्री सिंह हरदा : आदिवासी सरपंच को बेरहमी से एक दर्जन से अधिक लोगो ने जंगल में ले जाकर मारा पीटा,सरपंच को कई जग... लखपति महिला योजना 2024: अब बहनो को मिलेंगे 05 लाख रुपये, केंद्र सरकार 03 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखप...

बेटी के अफेयर से गुस्साए पिता ने सिर काटा, हाथ में लेकर थाने पहुंचा

मकड़ाई समाचार उत्तर प्रदेश। हरदोई से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां एक पिता को जब पता चला कि उसकी बेटी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है तो वह इतना बौखला गया कि उसने बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर हाथ में लेकर पैदल थाने गया। यह दृश्य जिसने देखा सिहर गया। कुछ लोगों ने यह तस्वीर अपने मोबाइल में कैद की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबुल कर लिया है। पिता का कहना है कि उसने गुस्से में आकर यह कदम उठाया है। आरोपी का यह भी कहना है कि उसने बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है।

घटनाक्रम पेंडतारा गांव का है। पिता ने धारदार हथियार से बेटा का सिर कलम कर दिया। इसके बाद जैसे ही उसने कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर चलना शुरू किया, पूरे गांव में हड़कंप मच गया। दो किमी का पैदल सफर तय करने के बाद आरोपी मझिला थाने पहुंचा। यह थाना लखनऊ से 143 किमी दूर है। थानेदार अनुराग वत्स के मुताबिक, पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जांच कर रहे हैं। मृतका के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है। आरोपी को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। आरोपी के परिजन के बयान लिए जा रहे हैं।

यूपी के बुलंदशहर में बीते दिनों ऐसा ही एक मामला सामने आया था। यहां मानसिक रूप से बीमार एक महिला ने अपने 13 माह के बेटे का सिर धड़ से अलग कर दिया था और इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली थी। महिला का पति राजस्थान में सिलाई का काम करता है। महिला की उम्र 23 वर्ष थी।

- Install Android App -

Don`t copy text!