ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

बेहद ही कम खर्च 6,240 रुपये किस्त में 7-सीटर कार Renualt Triber घर ला सकते

बाइक की सवारी आसान और किफायती मानी जाती है, लेकिन तकरीबन हर कोई चाहता है कि वो एक अदद कार का मालिक हो। वहीं एक ऐसी कार खरीदना जिसमें पूरा परिवार एक साथ सफर कर सके काफी महंगा सौदा माना जाता है। यूटिलिटी व्हीकल्स अपने ख़ास उपयोगिता के लिए जानी जाती हैं, और इस मामले में MPV सेग्मेंट सबसे ज्यादा मशहूर हैं, क्योंकि इन कारों में एक साथ कई लोग बैठ सकते हैं। यूं तो इस सेग्मेंट में कई मॉडल बाजार में मौजूद हैं, लेकिन यदि आप एक किफायती एमपीवी खरीदने की सोच रहे हैं और बज़ट के चलते चिंतित हैं, तो रेनॉल्ट आपके लिए बेहतर मौका दे रहा है। आप बेहद ही कम खर्च में 7-सीटर कार Renualt Triber घर ला सकते हैं।

कार के फाइनेंस के बारे में जो जानकारी दी गई है वो कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए EMI कैल्कुलेटर के अनुसार है। देश के अलग-अलग लोकेशन, बैंक, ब्याज़ दर, डाउन पेमेंट और लोन की अवधि में परिवर्तन होने पर इसमें भिन्नता संभव है। Renault की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए कैल्कुलेटर के अनुसार, आप सस्ती 7-सीटर कार Triber को बेहद ही कम EMI पर घर ला सकते हैं। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 5,91,800 रुपये है और यदि आप 2,15,800 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देते हैं तो लोन अमाउंट केवल 3.76 लाख रुपये रह जाता है। इस दशा में कैल्कुलेटर के अनुसार आपको हर महीने महज 6,240 रुपये बतौर मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। इस दौरान लोन की अवधि (टेन्योर) 84 महीनों की होगी। हालांकि कंपनी ये भी कहती है कि लोन अमाउंट और टेन्योर में बदलाव की स्थिति का असर मासिक किस्त पर भी पड़ सकता है। यहां ये जानना भी जरूरी है कि ये ऑफर रेनॉल्ट फाइनेंस द्वारा ही उपलब्ध है।। कंपनी नई रेनॉल्ट ट्राइबर की खरीद पर 40,000 रुपये के बेनिफ्ट्स ऑफर कर रही है वहीं इस पर एक्सचेंज बेनिफिट्स और स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत 10,000 रुपये का अतिरिक्त छूट भी दिया जा रहा है। हालांकि ये ऑफर महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा और केरल जैसे राज्यों को छोड़कर अन्य सभी स्टेट्स में लागू है।

- Install Android App -