ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

Anveshi Jain : अन्वेषी जैन ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, जिन्हें देखकर छूट जाते हैं पसीने, देंखें

Anveshi Jain : एकता कपूर की वेब सीरीज गन*दी बात से सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस अमीषी जैन 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस रहीं. अब तक उन्होंने कई तमिल, गुजराती और बॉलीवुड वेब सीरीज में काम किया है और वह हैं अभिनय के क्षेत्र में लगातार नई ऊंचाइयां छू रही हैं।

Anveshi Jain

हाल ही में अन्वेषी जैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अन्वेषी ने शॉर्ट टॉप में बोल्ड फोटोशूट कराया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अन्वेषी ने ये तस्वीरें अपने घर पर क्लिक की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

- Install Android App -

इन तस्वीरों में अन्वेषी ने अलग-अलग पोज दिए हैं. अन्वेषी ने सीढ़ियों पर बैठकर फोटो क्लिक करवाई है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार साफ नजर आ रहा है. फोटो क्लिक करवाते समय अन्वेषी ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. उन्होंने एक हाथ की उंगली में अंगूठी कैरी की हुई है. और उन्होंने पैरों में जूते पहने हुए हैं !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. अन्वेषी के कुल 6.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने साउथ की एक तस्वीर के लिए गाना भी शूट किया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट किया है !