ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

MP Crime : जबलपुर में असमाजिक तत्वों ने युवती को धमकाया

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जबलपुर। स्थानीय कछपुरा मालगोदाम के समीप गणेश नगर निवासी सरला साहू ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में नामजद लिखित शिकायत दर्ज कराई है।।अपनी शिकायत में बताया कि उन्हे सतीश जायसवाल व सुषमा जायसवाल व उनके गुर्गाें ने धमकाया है।उनके मकान के बाजू में खाली पड़े भूखंड पर देर रात जमावड़ा लगाए जाने का मेरे द्वारा विरोध करने पर गाली.गलौच शुरू कर दी गई।देर रात तक विवाद चलता रहा है।

- Install Android App -

गोली मारने की धमकी – सरला साहू ने अपनी शिकायत में बताया कि इन असमाजिक तत्वों ने गोली मारने वाली धमकी दी साथ ही अपने राजनीतिक रसूख का हवाला दिया गया। सरला साहू ने बताया कि वे पूर्व में कांग्रेस नेत्री थीं और वर्तमान में आम आदमी पार्टी से संबंधित हैं। असमाजिक तत्वों द्वारा उनका अपमान करने का कोई मौका खाली नहीं जाने दिया जाता। मानसिक रुप से वह बहुत प्रताड़ित हो चुकी है।