ब्रेकिंग
सिवनी मालवा: एक ही परिवार के 3 लोगों ने की आत्महत्या :10 साल की बेटी बची ! चार दिन पहले मृतक के बड़... मां के पास सो रही नाबालिग को उठाकर सुनसान में ले जाकर पड़ोसियो ने किया दुष्कर्म!  बांग्लादेश में हिंदुओ के लिए तुगलकी फरमान-अजान के समय पूजा पाठ नही कर सकेंगें, अजान समय पर दुर्गा पं... अतिवर्षा से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिये सभी जरूरी इंतजाम करें ! मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने वीडियो ... नर्मदा नदी के तटों से दूर रहें, घाटों पर स्नान के लिये न जाएं !  कलेक्टर श्री सिंह ने की अपील हरदा:खनिज विभाग ने रेत का अवैध परिवहन करने वाले 2 ट्रेक्टर किए जप्त ! हंडिया: नर्मदा तट के आसपास के गांवो में रहने वाले ग्रामीणों से अपील की गई है कि वे घाटों से दूर रहें... Big breaking NEWS: बानापुरा में एक ही परिवार में पति पत्नी और बच्चे की मौत ,पुलिस जांच में जुटी PM Kisan Yojana Beneficiary List 2024: ऐसे देखें अपना नाम और पाएं ₹2000 की 18वी किस्त Mukhyamantri Kanya Sumangala Yojana 2024 : अब बेटियों को मिलेंगे ₹25000, ऐसे करे आवेदन

Share Market : ऑटो और आईटी शेयरों में खरीदारी से बाजार में आया उछाल

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 शेयर बाजार। चैत्र नवरात्र और भारतीय नववर्ष की शुरुआत में लोगो ने जमकर खरीदी की जिससे भारतीय शेयर मार्केट में गजब का उछाल देखा जा रहा है। भारतीयो द्वारा ऑटो और आईटी शेयरों में खरीदारी से बाजार में आया उछाल, आटो सेक्टर और आईटी स्वर्ण आभूषणों की खरीददारी से शेयर मार्केट में हाई जा रहा हैं अमरीकी बाजार में रुपये कमजोर होने के बाद भी भारतीय बाजार में रौनक देखी जा रही है।

- Install Android App -

भारतीय बेंचमार्क इंडेक्स मंगलवार को नए हाई पर खुले। एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स पहली बार 75000 अंक के साथ 75124 के नए शिखर पर पहुंच गया। जबकि व्यापक निफ्टी 50 ने 22765 की नई ऊंचाई को छू लिया। दोनों सूचकांक 0.20ः से अधिक की बढ़त के साथ कारोबार करते दिखे| मंगलवार के कारोबारी सेशन के दौरान इंफोसिस, एक्सिस बैंक और ग्लैंड फार्मा के शेयर फोकस में रहे। इंफोसिस के शेयर 2 प्रतिशत तक चढ़े। इस बढ़त का कारण बैँक ऑफ अमेरिका की ओर से इसे न्यूट्रल से बाय कैटेगेरी में अपग्रेड करना रहा। मंगलवार के कारोबारी सेशन के दौरान इंफोसिस, एक्सिस बैंक और ग्लैंड फार्मा के शेयर फोकस में रहे। इंफोसिस के शेयर 2 प्रतिशत तक चढ़े।