ब्रेकिंग
हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब...

Big breaking NEWS: बानापुरा में एक ही परिवार में पति पत्नी और बच्चे की मौत ,पुलिस जांच में जुटी

के के यदुवंशी सिवनी मालवा। बानापुरा नीचा बाजार कसेरा मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक किराए के मकान में रहता था। वो ग्राम रूपा देव के रहने वाले थे ।

यह घटना हुई।

बानापुरा नीचे बाजार में रहने वाले संदीप लोवंशी पत्नी पूजा लौवंशी और 5 साल का बालक को मौत होने से पूरा परिवार सदमे में है। बताया जाता है की संदीप और बालक दोनो के रेलवे पटरी पर शव मिले।वही पत्नी पूजा ने घर में फांसी लगा ली।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा जांच अधिकारी ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

- Install Android App -

खबर आगे अपडेट हो रही।

Soyabean MSP 2024 : समर्थन मूल्य पर होगी सोयाबीन की खरीद, केंद्र ने मंजूर की मांग, देखे पूरी खबर

 

ये खबर भी देखे।

Pan Card New Rule: पैन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी: जानिए नए नियम और कैसे होगा फायदा