ब्रेकिंग
MP Big News: घर के मुखिया ने जिगर के टुकड़े बेटा और बेटी के साथ पेड़ में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या... Harda News: कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने बैठक में दिये निर्देश: सभी विभागों की रंगाई पुताई हो, साफ सफ... Harda News: अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत पीड़ितों को पात्रतानुसार राहत दिलाएं: कलेक्टर श्री सिंह ने... Harda News: अमानक कीट नाशक व खाद बीज विक्रय करने वाले संस्थानों के लायसेंस निलंबित व निरस्त करने की... Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा...

Big News: नाव पलटने से 10 स्कूल के बच्चे सहित 2 शिक्षको की मौत

‘Gujrat Boat Accident’ बड़ी ही दुखद दिल दहला देने वाली घटना गुजरात के वडोदरा से आ रही है। गुरुवार को यहां हरणी झील में लोगों से भरी एक नाव पलट गई। इस भीषण हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 10 स्कूल के बच्चे और 2 टीचर शामिल है। नाव में सवार बाकी 13 बच्चे और 2 टीचर को बचा लिया गया है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।उनका उपचार चल रहा है।

लापरवाही के कारण हुआ हादसा, नही पहनी थी। लाइफ जैकेट

वडोदरा के न्यू सनराइज स्कूल के हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल स्टाफ बच्चों को लेकर हरणी वाटर पार्क और झील पर पिकनिक मनाने गए थे। इनमें से किसी भी बच्चे या टीचर ने लाइफ जैकेट नहीं पहनी थी। इसी वजह से जब नाव पलटी तो सभी पानी में डूबने लगे।

सीएम ने जताया गहरा दुख जांच के दिए आदेश –

- Install Android App -

सीएम भूपेन्द्र पटेल ने हादसे पर जताया दुख… गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने कहा-वडोदरा की हरनी झील में नाव पलटने से बच्चों की डूबने की घटना अत्यंत हृदय विदारक है। मैं जान गंवाने वाले मासूम बच्चों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। दयालु ईश्वर उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दे।

कलेक्टर और पुलिस आयुक्त मौके पर पहुंचे…

हादसे की सूचना मिलते ही वडोदरा के कलेक्टर ए बी गोर और पुलिस आयुक्त अनुपम सिंह गहलोत मौके पर पहुंचे हैं।

Don`t copy text!