ब्रेकिंग
Harda News: RTO आफिस के निरीक्षण में नहीं मिला कोई अधिकारी कर्मचारी, आरटीओ के विरूद्ध होगी अनुशासनात... Harda News: हंडिया अस्पताल के अनुपस्थित अधिकारी कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने हंडिया का दौरा किया, नाली निर्माण के दिये निर्देश, हंडिया के पंचायत... Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने कन्या छात्रावास का आकस्मिक निरीक्षण किया Harda big news: चोर गिरोह ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को दिया अंजाम, किसान के घर कुत्ते को बेहोश कर घ... साले ने की जीजा की चाकू मारकर बेरहमी से की हत्या, फैली सनसनी, मोघट रोड पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 16 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Jio, Airtel, Vi Recharge 2024: Jio, Airtel और Vi मे सबसे अच्छा कौन ? Harda News: हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम भीमपुरा में किया गया सामुदायिक भवन का भूमि पूजन Harda News: ‘एक पौधा माँ के नाम’ अभियान के तहत ग्राम उड़ा में 280 पौधों का रोपण किया

हरदा, सीहोर : बहू ने ससुर और जेठ पर लगाये व्यभिचार के आरोप, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, एसपी को दिया आवेदन

हरदा : खिरकिया के एक परिवार की बहू ने अपने ससुर और जेठ पर बलात्कार करने की शिकायत एसपी से की है। दहेज की मांग , तांत्रिक क्रिया करने के साथ ही पति द्वारा अप्राकृतिक कृत्य की शिकायत भी बहू ने की है।
इधर ससुर ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उनके अनुसार ये पति पत्नी की आपसी लड़ाई है। हमें जबरन बदनाम किया जा रहा है ।

देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है। सूत्रों से मिली जानकारी में हरदा पुलिस द्वारा भेरुन्दा थाना शिकायत करने को कहा गया था जबकि भेरुन्दा पुलिस ने जहां बलात्कार हुआ वहां रिपोर्ट करने को कहा।

क्या है शिकायत पत्र –

श्रीमान S.P. महोदय

जिला हरदा मध्यप्रदेश

विषय- मेरे जेठ और ससुर द्वारा मेरे साथ दहेज की मांग को लेकर शारीरिक शोषण करने बाबत

महोदय,

सविनय निवेदन है कि में प्रार्थी, विवाहिता महिला उम्र 26 वर्ष निवासी खिरकिया यह की 15 मई 2023 को शशांक राय से मेरी शादी हिंदू रीति रिवाज अनुसार आष्टा साहू मैरिज गार्डन से हुई शादी के बाद लगभग एक डेढ़ महीने सब कुछ ठीक चल रहा था उसके बाद मेरे ससुर संतोष राय पिता
दयाराम राय उम्र 55 वर्ष सास श्रीमति रमा राय और जेठ अंकित उर्फ सोनू राय और मेरे पति शशांक राय उर्फ़ बंटी राय द्वारा मुझे दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया बार-बार मुझे ताने देने लगे कि तेरे बाप ने दहेज में कुछ नहीं दिया।

जबकि श्रीमान जी मेरे पिताजी एक किसान होने के नाते उनसे जो अच्छा बना वह उन्होंने शादी में किया शादी में लगभग 10 लाख रुपए खर्च किए उसके बावजूद भी इन दहेज के लोभियों के मन की तृष्णा नहीं मिटी और आए दिन मुझे दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे मेरा पति शासकीय कर्मचारी CHO है जिसकी पोस्टिंग नसरुल्लागंज के छिदगांव मोजी में हैं मेरा जेठ पिछले 5 वर्ष से तलाकशुदा है।

17 नवंबर को मेरे पति शशांक की विधानसभा चुनाव में ड्यूटी होने के कारण मेरे पति चुनाव ड्यूटी में गए हुए थे उसी रात को मेरे जेठ ने तकरीबन रात के 12:0 बजे के बीच मेरे साथ नींद का फायदा उठाकर बलात्कार किया मेरे विरोध करने पर मेरा मुंह दबा दिया और मुझे जान से मारने की धमकी दी यह बात मैंने अपने ससुर सास और मेरे पति को बताई जिस पर मुझे इन तीनों ने डरा कर चुप कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।
जिससे मैं डर गई सुबह 19 नवंबर को मेरा पति चुनाव ड्यूटी से घर खिरकिया आया और मुझे डरा धमका कर अपने साथ नसरुल्लागंज ले गया लगभग एक डेढ़ महीने इन लोगों ने मुझे बहुत डरा दिया था इस कारण में अपने मा बाप को नही बताया इसके बाद 28 जनवरी को

नसरुल्लागंज के पास निमोटा गांव में मेरी बुआ सास के यहां शादी में मेरे सास आज, सुबह 10:08 ससुर खिरकिया से आए दिन मेरे पति शशांक का इंदौर में इंटरव्यू था तो वह घर नहीं था और मेरा स्वास्थ्य भी थोड़ा कमजोर था जिसको लेकर मेरे ससुर मुझे अपने साथ निमोटा शादी के बाद कार में बिठाकर अपने घर खिरकिया ले गए वहां पर मेरे ससुर संतोष राय ने 29 जनवरी कि रात 10 बजे के आस पास एक तांत्रिक मुलिया बाबा प्रजापत को बुलाया उससे तांत्रिक क्रिया करवाई।

उसके बाद उस तांत्रिक द्वारा मुझे कोई मंत्र किया हुआ पानी पीने के लिए कहा वह पानी पीने के बाद में अचेत अवस्था में हो गई जिसका फायदा उठा कर मेरे ससुर ने मेरे साथ बलात्कार किया में खूब चिल्लाई तो मेरी सास आ गई और मुझे सास ससुर दोनो डराने धमकाने लगे मेरा ससुर बोला कि यदि तूने मुंह खोला है तो तुझे और तेरे परिवार वालों को तांत्रिक बाबा के ‌द्वारा खत्म करवा दूंगा मैं जिससे बहुत डर गई मैंने अपने पति शशांक को यह सारी घटना बताई तब वह मुझे चुप करा कर खिरकिया से नसरुल्लागंज ले आया यहां पर मुझे रोज डरा डरा कर चुप रहने के लिए इतना प्रेशर कर दिया जिस में घबरा गई ।
मुझे डर था की कहीं ये मेरे मायके पक्ष वालों के साथ किसी प्रकार की कोई तांत्रिक क्रिया न कर दे मैं चुप रही इस बीच शशांक ने मेरे साथ अनैतिकृत करना शुरू कर दिए यह रोज मोबाइल पर नंगी फिल्में देखता था और मेरे साथ अनैतिक और अप्राकृतिक सेक्स और जबरजस्ती मुख मैथुन करने लगा मेरे विरोध करने पर मेरा पति बोलता है तुझे मेरे साथ रहना है तो तीनो बाप बेटो को

खूश रखना पड़ेगा इसमें तेरी भलाई है श्री मान जी इन तीनो बाप बेटो ‌द्वारा किये जा रहे व्याभिचार से आत्मा हत्या करने मजबूर हो गई हु तो श्री मान जि आपसे न्याय कि मांग कर रही हु।

◆ क्या कहना है ससुर का –

पति पत्नी दोनो नसरूल्लागंज रहते थे। दोनो पति पत्नी का विवाद है। हमारे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे है। तांत्रिक की जो बात कही जा रही वो मंदिर में पूजा पाठ करते है। हमारा पूरा परिवार प्रतिष्ठित और अच्छा परिवार है। पूरा क्षेत्र जनता है। किसी के बहकावे में आकर झूठे आरोप लगाकर हमे बदनाम किया जा रहा।

- Install Android App -

संतोष राय ससुर

Don`t copy text!