ब्रेकिंग
Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने पटवारियों के डाक्यूमेन्ट सत्यापन कार्य का निरीक्षण किया Harda News: कलेक्टर श्री सिंह व सीईओ श्री सिसोनिया ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण किया Ladli Behna Yojana: 01 मार्च को आएगी लाडली बहना योजना की अगली किस्त, सीएम मोहन ने किया ऐलान BIG News up: ट्रेक्टर ट्राली तालाब में गिरा, 24 की मौत कई लोग घायल, सीएम योगी ने जताया गहरा दुख Mousum News : मप्र में बदलेगा मौसम, नर्मदापुरम में तेज बारिश के साथ औले गिरने की संभावना Breking News: खरगोन में फुटवियर दुकान में लगी आग में परिवार के चार लोग झुलस गए MP News: CM मोहन यादव के बेटे और हरदा की बेटी आज पुष्कर में लेंगे सात फेरे। Ladli Behna Aawas Yojana: मध्य प्रदेश की महिलाओं को 01 मार्च को मिल सकता है, आवास योजना की पहली किस्... Khandwa News: कुशीनगर एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर आते ही मची भगदड़ आखिर जिम्मेदार कौन? बेदम हुए मरीज ... Crime News : महिला व्यवसायी से शादी का इंकार करना एंकर को पड़ा महंगा, हुआ किडनेप शादी की हां कहने पर ...

Kamal Patel: हरदा विकसित भारत संकल्प यात्रा एक ऐतिहासिक पहल : पूर्व मंत्री कमल पटेल

हरदा : पूर्व कृषि मंत्री कमल पटेल ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के अवसर पर चारूवा (हरदा) में कहा कि केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजना को देशभर तक पहुंचाने वाली विकसित भारत संकल्प यात्रा दो महीने में ही जनभागीदारी का प्रतीक बन गई।

उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा एक ऐतिहासिक पहल है। जिसका उद्देश्य पूरे देश में सरकारी योजनाओं की 100 प्रतिशत परिपूर्णता सुनिश्चित करना है।
इसके पश्चात किसान नेता एवं पूर्व मंत्री कमल पटेल ने उपस्थित जन समुदाय को भारत को 2047 तक  आत्मनिर्भर और  विकसित राष्ट्र बनाने की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!