ब्रेकिंग
Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया बैंक ऑफ बड़ौदा खातेगांव शाखा में मनाया गया 117 वाँ स्थापना दिवस खातेगांव: नगर के शक्ति केंद्र क्रमांक 3 के 6 मतदान केदो के पोलिंग एजेंट का सम्मान जैन समाजजनों ने की भव्य आगवानी: मुनिश्री वीरसागरजी महाराज ससंघ का सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र में हुआ मंगल...

Train Accident : मृतकों की संख्या हुई 15 वही 60 से अधिक लोग हुए घायल | Train accident kanchanjunga express

कंचनजंगा रेल दुर्घटना में मृतकों की संख्या दोपहर तक 15 हो गई है। इस दुर्घटना में 60 से अधिक लोग घायल हैं। इसमें से 20 से 25 लोगों की स्थिति बेहद ही गंभीर है। इस दुर्घटना में रेलवे विभाग के तीन कर्मचारी सहित कुल 15 लोग मारे गए हैं। रेलमंत्री ने सभी मृतकों के लिए 10—10 लाख रुपए की सहायता राशि का एलान किया है। इसके अलावा गंभीर घायल को भी ढाई लाख की सहायता राशि दी जाएगी और 50 हजार मामूली घायल को मिलेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीब साढ़े आठ बजे न्यू जलपाईगुड़ी के पास कंचनजंगा एक्सप्रेस को एक मालगाड़ी ने भीषण टक्कर मार दी। इसमें 4 डिब्बे (1 गार्ड, 2 पार्सल और एक पैसेंजर बोगी) पटरी से उतर गए। इसके चपेट में आने के कारण मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई। रेलवे ने दुर्घटना में घायल लोगों को सिलिगुड़ी में भर्ती कराया है।

मालगाड़ी की गलती –

प्रारंभिक रूप से इस दुर्घटना का कारण सामने आ गया है। रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष जय वर्मा सिन्हा ने बताया है कि कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से आ रही मालगाड़ी ने टक्कर मारी है। ऐसे में प्रारंभिक रूप से मालगाड़ी की गलती है।

ममता बनर्जी जाएंगी घटना स्थल –

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी में घटनास्थल का दौरा करेंगी और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लेंगी। इससे पहले रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Ladli Behna Yojana 14th Installment: लाडली बहना योजना इस दिन आएगा अगली किस्त का पैसा, इस बार मिलेंगे इतने पैसे

- Install Android App -

Don`t copy text!