ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती, सोना और नकदी ले भागे नकाबपोश

मकड़ाई समाचार कटनी। शहर के बरगवां में स्थित एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम देकर बंदूकधारी युवक लाखों रुपए का सोना व नकदी लेकर फरार हो गए। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए बंदूक की नोक पर लॉकर के ताले खुलवाए और बाइक से आरोपी भाग निकले। बैंक के सेल्स ऑफिसर राहुल कोष्टा ने बताया कि कार्यालय सुबह 9:30 बजे खुलता है। कार्यालय खुलने के बाद लगभग सात कर्मचारी काम कर रहे थे। लगभग 10.30 बजे चार युवक अंदर तो आए और उनके हाथों में रिवाल्वर थी। आते ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को धमकाया और शोर मचाने पर गोली मार देने की चेतावनी दी। कर्मचारी ने बताया कि उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की। मारपीट के बाद सहायक ब्रांच मैनेजर से युवकों ने चाबी छीनी और लॉकर में रखा सोना व नकदी लेकर बाइक से फरार हो गए।

आरोपी कंपनी के कर्मचारी की भी एक बाइक ले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक बाइकों से अलग-अलग दिशा में भागे। कर्मचारियों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद रंगनाथ नगर थाना सहित कोतवाली, माधव नगर, एनकेजे, कुठला थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल एएसपी मनोज केडिया और पुलिस अधिकारी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से बात कर रहे हैं और पूरी घटना की जानकारी लेने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही थाना प्रभारियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज उनकी निगरानी में खंगाले जा रहे हैं।

- Install Android App -

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने वाले चार युवक अंदर थे जबकि दो लोग बाहर खड़े हुए थे। वहीं आसपास के दुकानदारों का कहना है कि उन लोगों को एक दिन पहले भी आसपास देखा गया था। जिसके चलते यह माना जा रहा है कि उन्होंने पहले रेकी की और उसके बाद घटना को अंजाम दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया ने बताया कि अभी कितना सोना गया है, उसका पूरा रिकॉर्ड देखा जा रहा है और उसके बाद ही यह पता चल पाएगा कि कितना सोना लॉकर में रखा था। उन्होंने बताया कि नकदी तीन लाख रुपये के आसपास आरोपी लेकर भागे है।