ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

शहडोल के बुढार अहिरगमा मौहर टोला में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

मकड़ाई समाचार शहडोल। जिले के थाना बुढार अंतर्गत ग्राम पंचायत गोपालपुर के अहिरगमा मौहर टोला मैं तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। दोनों बच्चे मंगलवार की दोपहर 3.00 बजे साइकिल से नहाने गए हुए थे । देवांश वर्मा पिता दीपक वर्मा उम्र 06 वर्ष आदित्य वर्मा पिता दीपक वर्मा उम्र 10 वर्ष है साथ नहाने गए थे। उसी समय गहरे पानी में डूब गए और जब देर रात तक वापस नहीं आए तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की। बुरार पुलिस को सूचना दिया लेकिन रात हो जाने के कारण सो नहीं निकाले जा सके।

- Install Android App -

आज दोनों के शव तालाब से बाहर निकाले गए हैं। बुढार पुलिस मामले की जांच करने के लिए मौके पर मौजूद है। थाना प्रभारी राजेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि उनकी ड्यूटी मतगणना में लगी हुई है। वह वहां से खाली होकर पूरी डिटेल जानकारी देंगे ।घटना हुई है और दो बच्चों की तालाब के पानी में डूबने से मौत हुई है। घटना घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं और चचेरे भाई लगते हैं।