ब्रेकिंग
खंडवा : उडान फरिश्तों की” समर केम्प का हुआ शुभारम्भ Harda News: सोनतलाई, झांजरी नहर पर अनिश्चित कालीन धरना शुरू,किसान बोले ज़ब तक पर्याप्त पानी नही मिलेग... Big News Harda: पूर्व मंत्री कमल पटेल सहित तीन अन्य पर FIR दर्ज ,पीठासीन अधिकारी निलंबित खातेगांव/देवास : कलेक्टर श्री गुप्‍ता ने मतदाताओं से लोकसभा निर्वाचन में शत-प्रतिशत मतदान की अपील की Big News Dewas: नानसा गांव में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, लड़की और ससुर घायल खातेगांव : देवास, सोनकच्‍छ, हाटपीपल्‍या और बागली विधानसभा में लोकसभा निर्वाचन संबंधी सभी तैयारियां प... MP Big NEWS: BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की सड़क हादसे में हुई मौत, पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी। Harda/Handia: खेत में काम करते समय किसान के 18 साल के बेटे को लगा करंट हुई मौत, परिवार सदमे में katani News : नाबालिग ने प्रेमिका की मां पर किया फायर हुआ फरार, महिला की हालत गंभीर Sirali News: नाबालिग को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने वाले आरोपी को महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार, ...

सड़क किनारे पेड़ पर काले रंग की गुड़िया, जादू टोने का शक

मकड़ाई समाचार पुणे। अंधविश्वास के मामले अभी भी देश के कई हिस्सों से सामने आ रहे है। कोरोना के प्रकोप के बीच गांवों में ऐसे मामले बहुत देखने को मिलने है लेकिन ताजा मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है। यहां रोड के किनारे एक पेड़ पर काले रंग की कई सारी गुड़िया देखी गई है। इसको देखकर अंधविश्वास का संदेह जताया जा रहा है।

इस पेड़ के तने में कई सारी हाथ से बनाई गई काली गुड़िया अटकाई गई हैं। साथ ही यहां स्थानीय लोगों को आते -जाते और क्रिया कर्म करते हुए देखा गया है। पुणे में इस तरह की तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी हैं जिन पर समय-समय पर कार्रवाई भी हुई है। बावजूद इसके अभी भी इस तरह की घटनाएं देखने को मिल जाती हैं।

महाराष्ट्र के अघोरी प्रैक्टिस और ब्लैक मैजिक ऐक्ट 2013 के तहत काले जादू का अभ्यास राज्य में पूरी तरह से वर्जित है और यह एक दंडनीय अपराध है। बावजूद इसके पुणे में ऐसा देखने को मिल रहा है।

- Install Android App -

Don`t copy text!