ब्रेकिंग
खातेगांव: तहसील विधिक सेवा समिति द्वारा वृक्षारोपण अभियान जारी Bhopal News: खंडवा से इंडियन मुजाहिदीन के आंतकी को एमपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, लोन वुल्फ अटैक की थी... Harda News: खिरकिया में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किया पौधरोपण Harda News: पशु चिकित्सा विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न Harda News: कृषि वैज्ञानिकों ने सोयाबीन फसल के लिए किसानों को दी सलाह Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 05 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खिरकिया : समाजसेवी स्व. अशोक (सर) विश्वकर्मा की पुण्यतिथि पर अस्पताल में बांटे फल और बिस्किट, किया व... नर्मदापुरम : 5 जुलाई पृथ्‍वी बनायेगी सूर्य से सबसे अधिक दूरी – सारिका घारू Sirali News: विद्युत विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास, जिला अस्पताल ... Big News Mp : पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी 03 की मौत

Rewa News : विंध्या श्रीवास्तव से हुई लूट के आरोपी पुलिस ने पकड़े लूट का माल जब्त किया

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 रीवा। शहर में विंध्य श्रीवास्तव के हुई लूट की घटना क आरोपियों को पकड़ने में रीवा पुलिस को काफी हद तक सफलता मिल गई है। लूट के मामले में रीवा पुलि‍स ने अब तक चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।बंधन बैंक में नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने शहर के शांति विहार कॉलोनी कृष्णा टॉवर में महिला से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था।

लुटेरों ने इंटरव्यू का झांसा देकर महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। महिला और उसके कार ड्राइवर के साथ मारपीट कर महिला से कार सहित चेन, अंगूठी और एटीएम कॉर्ड्स भी लूट लिए थें। जिला एसपी ने बताया कि वारदात का मुख्य आरोपी दिल्ली और उसका सहयोगी गाजियबाद के रहने वाले है। मुख्य आरोपी जय पाठक की तीन शादियां हुई हैं इस वारदात में उसकी दो पत्नियों ने भी साथ दिया है। पुलिस वारदात के बाद से सक्रिय हुई और चार टीमें बनाकर लगातार इनकी लोकेशन को खंगाल रही थी। इनकी तलाश दिल्ली,गाजियाबाद और फरीदाबाद सभी थानों में संपर्के किया गया।पुलिस ने राजा चैधरी को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस रिमांड में राजा चौधरी ने घटना के अन्य आरोपियो का खुलासा किया। रविवार को रीवा पुलिस टीम ने घटना के मास्टरमाइंड जय पाठक समेत आरोपित मानसी कुमारी और साक्षी झा को भी गिरफ्तार 4 एटीएम कॉर्ड ,दो अंगूठी और एक कार जब्त की गई है। विंध्या श्रीवास्तव के साथ हुई लूट घटना के मुख्य आरोपी और सहयोगी पुलिस की गिरफत है इनसे पूछताछ की जा रही है। दो दिन की पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!